सोनाली फोगाट पर बोले सुरजेवाला ! मुख्यमंत्री की चहेती है इसलिए कार्यवाही नही कर रहे

जींद : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा सरकार अंहकार सिर चढ़ कर बोल रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के कर्मचारी अब भाजपा के कार्यकर्ताओं से पिटने और अपमानित करने की वस्तु बन कर रह गए हैं, क्या हरियाणा के कर्मचारी के भाजपा के गुलाम हैं? उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार अपने कार्यकर्ताओं पर लगाम लगाने की बजाए कर्मचारी पर प्रताडऩा का  काम कर रहे हैं और इससे उनका चाल, चेहरा और चरित्र सामने आ गया है।

रणदीप ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर अपनी चहेती भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के खिलाफ कार्रवाई करने से गुरेज कर रहे हैं, क्या यही भाजपा का रौब है कि कोई नेत्री अधिकारी को चप्पलों से पीटती है तो पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती, बल्कि मूकदर्शक बनी रहता है।

रणदीप भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हांसी में जितेंद्र एसडीएम की प्रताडऩा, जींद के सीएमओ को संस्पैड कर दिया, आईपीएस आफिसर को अपमानित करने काम किया, आईएएस अधिकारी रानीनागर से प्रताडऩा कर जबरन इस्तीफ लेना हो, मार्केट कमेटी सचिव सुतलान को अपमानित करने का षडयंत्र, इन सब मामलों से भाजपा सरकार का चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि आए दिन गाली गलौच खट्टर सरकार का चाल व चेहरा बन गया है। ये घटना हरियाणा के मुख्यमंत्री के लिए शर्मसार करने वाली है।

Advertisement