सनी देओल ने चलाया अपना ढाई किलो का हाथ कोरोना के खिलाफ, क्षेत्र को दिए 50 लाख

कोरोना से निपटने के लिए सांसद सनी देओल ने पठानकोट और गुरदासपुर को 25-25 लाख की सहायता दी है। सनी देओल ने डीसी गुरदासपुर को भेजे पत्र में कहा कि सांसद निधि से उक्त सहायता राशि पठानकोट और गुरदासपुर सिविल सर्जन को दे दी जाए। उक्त पैसों से संसदीय हलके के लोगों को सेहत सुविधाएं और उपकरण मुहैया करवाए जाएं। इसके अतिरिक्त अगर किसी चीज की जरूरत हो तो उन्हें सूचित कर दिया जाए

मुख्यमंत्री राहत कोष में वेतन और पेंशन देंगे भाजपा के मौजूदा और पूर्व विधायक                         

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने सीएम अमरिंदर सिंह को पत्र जारी कर सूचित किया कि भाजपा के समस्त मौजूदा विधायक अपने एक महीने का वेतन और पूर्व विधायक अपने एक महीने की पेंशन मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे। इसके अतिरिक्त जरूरत पड़ी तो हर संभव सहायता देने के लिए प्रदेश भाजपा प्रतिबद्ध है।

हर कार्यकर्ता से सीएम राहत कोष में यथासंभव सहायता राशि देने की अपील भी की गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्य सचिव करण अवतार सिंह से बात हुई है। इसमें उन्होंने कहा कि प्रदेश भर के जिला प्रशासनों को सूचित कर दिया गया है कि अगर जरूरत पड़े तो भाजपा नेताओं की मदद ली जाए।

जिला और मंडल स्तर पर टीमों का गठन

अश्वनी शर्मा ने कहा कि कोरोना के खिलाफ चल रहे युद्ध में प्रदेश सरकार के सहयोग के लिए भाजपा ने हर जिला और मंडल स्तर पर टीमों का गठन किया है। कोरोना के खिलाफ प्रदेश में कर्फ्यू लगाकर जनता के हित में बढ़िया काम किया है।

 

Advertisement