दिल्ली में पुलिस चौकी पर हुआ पथराव और फायरिंग

दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में बुधवार रात एक पुलिस चौकी पर पथराव और पुलिस पर फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सादकीन, आशकीन और शाहरुख के रूप में हुई है। यह घटना तब हुई जब पुलिस लूट के एक मामले में संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ कर रही थी।

जानकारी के अनुसार, अखलाक उर्फ काले बुधवार को इंद्रलोक पुलिस चौकी में आया और उसने कहा कि एक सादकीन और उसके भाइयों ने उसे पीटा है और उसका सामान भी लूट लिया है। इसके बाद घटना की जांच के लिए पुलिसकर्मी सादकीन और उसके अन्य भाइयों को चौकी ले आए, जहां वे लोग आक्रामक हो गए। इसके बाद वे वहां से चले गए और लाठी-डंडों के साथ वापस लौटकर आए और पुलिस चौकी पर पथराव कर दिया।

उनमें से एक आरोपी नावेद उर्फ पिला ने पुलिस चौकी पर फायरिंग भी की। इसके बाद भीड़ को काबू करने के लिए चौकी पर तैनात एसआई पंकज ने भी आत्मरक्षा के लिए हवा में 2 राउंड फायर किए। घटना में सादकीन, आशकीन और शाहरुख को गिरफ्तार किया गया है और अन्य की तलाश जारी है।

Advertisement