Sonali Phoghat का शव पहुंचा हिसार, भाई ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या हुआ ये बड़ा खुलासा?

Sonali Phoghat: हरियाणा की सोनाली फोगाट की मौत के कारणों पर लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी अभिनेत्री सोनाली के शरीर पर कई निशान बताए गए हैं। पोस्टमार्टम होने के बाद सोनाली का शव उनके परिवार को सौंप दिया गया। फिलहाल उनका शव हरियाणा के हिसार पहुंच गया है। 25-26 अगस्त की देर रात को सोनाली फोगाट का शव गोवा से हिसार लाया गया।

सोनाली के भाई ने किया ये बड़ा खुलासा

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका शव के साथ थे। रिंकू ने शव लेकर जाते समय दिल्ली में कुछ बड़े खुलासे किए हैं। समाचार एजेंसी के मुताबिक रिंकू ने बताया कि पोस्टमार्टम में क्या बड़े तथ्य सामने आए हैं? ANI के अनुसार रिंकू के भाई का कहना है कि उन्हें लग रहा था कि सोनाली की मौत के पीछे कुछ साजिश है और ऐसा ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सामने आया है। रिंकू ने यह भी कहा कि हम शुरू से ही सोनाली की मौत हार्ट अटैक से होने की बात को स्वीकार नहीं कर रहे थे। उन्होंने आगे बताया कि अब सोनाली फोगाट की मौत की वजह चार छोटे और जहर होने की बात सामने आई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बड़ी बात आई सामने

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा में मौत हुई थी जिसके बाद से ही परिवार के सदस्य इस मौत को हत्या बता रहे थे। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए खुलासों के बाद कहा जा सकता है कि सोनाली फोगाट की मौत नहीं बल्कि हत्या हुई है। सोनाली के भाई रिंकू ने न्याय की मांग करते हुए कहा कि उन्हें पिए सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंदर पर शक है सोनाली की हत्या में यह दोनों जरूर शामिल है।

Advertisement