सोनाली जज नहीं अगर मै मोके पर होरी तो औकात दिखा देती- सब इंस्पेक्टर अलका

हरियाणा के जिला हिसार में बीते दिन हुए चप्पल कांड को लेकर नेशनल लेवल की राजनीति में सियासी बवाल मच गया है। एक पक्ष भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट पर निशाना साध रहा है, तो वहीं एक पक्ष सोनाली के तरफदारी कर रहा है। मामला सोनाली फोगाट और मार्केट कमेटी के सचिव का है, इनके आपसी विवाद में सोनाली ने सचिव को थप्पड़ और चप्पलों से पीट दिया। जिसके बाद इस घटना के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

सोनाली के इस चप्पल कांड के चर्चा में आने के बाद लोगों ने सोनाली को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी पर भी विपक्ष ने हमला बोल दिया है। इसी बीच उत्तर प्रदेश की महिला सब इंस्पेक्टर अल्का ने अपने ट्वीट के जरिए सोनाली पर एफआईआर दर्ज कराने की बात कही। अल्का लिखती हैं कि वे अगर मौके पर होती तो सोनाली को उनकी औकात दिखा देती। अल्का ने ये भी लिखा कि यदि पुरुष की गलती है भी तो उसे सजा देने के लिए कानून है आप (सोनाली) जज नहीं हो।

 

सोनाली के चप्पल कांड के वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर को अंहकारी बता दिया। सुरजेवाला ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एक अहंकारी मुख्यमंत्री और एक उनकी चहेती भाजपा नेत्री अहंकारी, तानाशाह व तालिबानी सरकार खट्टर साहब चला रहे हैं। सुरजेवाला ने सवाल उठाया कि क्या हरियाणा के सरकारी कर्मचारी अब भाजपा के नेताओं के थप्पड़ खाने के लिए हैं? क्या हरियाणा के सरकारी कर्मचारियों को भाजपा के कार्यकर्ता जाकर पीट कर आएंगे? हरियाणा के कर्मचारियों का कोई मान सम्मान नहीं बचा?

गौरतलब है कि शुक्रवार को हरियाणा भाजपा की नेता व टिकटॉक स्टार सोनाली फौगाट द्वारा एक सरकारी कर्मचारी को सरेआम ही थप्पड़ जडऩे का मामला सामने आया है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा, जिसमें सोनाली कर्मचारी को थप्पड़ मारते हुए उसे डांट रही हैं। सोनाली ने गुस्से में यह भी कहा कि तेरी हिम्मत कैसे हुई ऐसे बोलने की। तेरे घर में मां-बहन नहीं हैं क्या? बताया जा रहा है कि किसानों का मुद्दा लेकर सोनाली फोगाट गई थी, जिसके बाद वहां एक शेड बनाने को लेकर विवाद हुआ। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। फिलहाल, अभी पुलिस कार्रवाई जारी है। इस मामले के लेकर सोनाली फोगाट के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Advertisement