पानीपत: कांस्टेबल पति का कांस्टेबल पत्नी पर जुल्म! सिपाही ने पत्नी से मांगे रुपये, नहीं दिए तो जेठ ने दुष्कर्म कर घर से निकाला

हरियाणा पुलिस में तैनात महिला सिपाही ने कांस्टेबल पति व ससुराल पक्ष पर दहेज मांगने और जेठ पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर समालखा थाने में केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि पति अपनी बहन को कनाडा भेजना चाहता है। जिसके लिए रुपयों की मांग की गई। उसने जैसे-तैसे करके तीन लाख रुपये आरोपियों को दे दिए। इसके बाद भी उनकी नीयत नहीं भरी। शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से त्रस्त महिला ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ समालखा थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

समालखा थाना क्षेत्र की एक युवती ने बताया कि वह हरियाणा पुलिस में सिपाही है फिलहाल सोनीपत में तैनात है। उसकी शादी नवंबर 2019 में मधुबन निवासी युवक से हुई थी। वह भी सिपाही है और मधुबन में ही तैनात है। युवती ने बताया कि शादी में पिता ने करीब 16 लाख रुपये खर्च किए। ससुराल आने पर पति और ससुराल पक्ष के लोग दहेज में कार न लाने का ताना मारने लगे।

शादी के एक सप्ताह बाद ही पति और जेठ ने कहा कि बहन को नौकरी के लिए कनाडा भेजना है। इसके लिए रुपयों की जरूरत है। पहले दोनों ने लोन लेने का दबाव बनाया। इनकार करने पर मारपीट की। इसके बाद आरोपी मायके से रुपये लाने का दबाव बनाने लगे। शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर उसने अपने पिता ने तीन लाख रुपये लेकर आरोपियों को दे दिए।

कुछ समय सही रहने के बाद फिर से उसपर और रुपयों का दबाव बनाने लगे। उसका जेठ पहले से ही उसपर बुरी नजर रखता था। एक दिन घर में अकेली पाकर जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने यह बात ननंद को बताई तो उसने भी अपने भाई का साथ दिया। अब परेशान होकर महिला सिपाही ने केस दर्ज कराया है।

पति करना चाहता है दूसरी शादी

महिला सिपाही ने बताया कि उसका पति दूसरी शादी करना चाहता है। वह कई बार पति को दूसरी महिलाओं से बात करते पकड़ चुकी है। आरोप लगाया कि पति के भाभी से भी अवैध संबंध हैं।

Advertisement