यमुनानगर: अचानक लापता हुआ पति…एक माह बाद घर में मिला कंकाल, पत्नी के एक मजाक ने खोला राज

प्रेमी संग पति की हत्या कर शव घर के स्टोर रूम में दफना दिया और पति के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज करा दी। एक महीने बाद शक के आधार पर पुलिस ने पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गई और सच्चाई बता दी। इसके बाद पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में घर में दफनाया शव बरामद किया।

घर से बरामद पति का कंकाल।

शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भेज दिया है। वहीं, आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के खिलाफ हत्या, आपराधिक षडयंत्र सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

मामला हरियाणा के यमुनानगर जिले के थाना प्रतापनगर से जुड़ा है। यहां पर तिलकराज (26) अपनी पत्नी पालो (25) और दो वर्षीय बेटी के साथ रहता था। तिलकराज को पत्नी पालो और उसके साढ़े 18 वर्षीय प्रेमी सोहिल के बारे में पता चल गया था। इसके बाद पालो और सोहिल ने तिलकराज को अपने रास्ते से हटा दिया। 15 जनवरी को पालो ने थाने में पति के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

पुलिस ने तलाश की लेकिन एक सप्ताह तक तिलकराज का कोई सुराग नहीं लगा। 22 जनवरी को गुमशुदगी का केस दर्जकर किया गया। पति के अचानक लापता होने के बाद लोगों को पालो के चेहरे पर कोई रंज नहीं दिखाई दिया। वहीं सोहिल का तिलकराज के घर आना भी लगातार जारी था। इस दौरान किसी पड़ोसी ने पालो और सोहिल की आपत्तिजनक बातें सुन ली। दोनों शादी करने की बात कर रहे थे। तिलकराज की बहन सुनीता ने भाभी को युवक के साथ हंसी ठिठौली करते देखा तो शक हुआ।

जांच करने पहुंची पुलिस।

बहन और पड़ोसियों ने पुलिस को यह बात बताई। पुलिस ने दो दिन मामले की गहनता से जांच की और पालों को पूछताछ के लिए बुला लिया। पूछताछ में पालो टूट गई और उसने पूरी कहानी बयां कर दी। पालो ने बताया कि उसने सोहिल के साथ मिलकर तिलकराज की गला घोंटकर हत्या कर कर शव घर के स्टोर रूम में दफना दिया था। मंगलवार को पुलिस ने शव बरामद कर लिया और दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है।

घर से पुलिस ने बरामद किया कंकाल।

शक के आधार पर महिला से की पूछताछ

एक महीने पहले तिलकराज लापता हो गया था। पत्नी पालो ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दी थी। शक के आधार पर पालो से पूछताछ की तो उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने की बात कुबूली है। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। पालो और उसके प्रेमी सोहिल को गिरफ्तार कर लिया है। – बलराज सिंह, थाना प्रभारी, प्रतापनगर।

Advertisement