जींद में छठी के छात्र को शिक्षक ने डंडे से बुरी तरह पीटा…छात्र को पीजीआई रेफर कर दिया गया

जींद: नेपेवाला गांव के सरकारी मिडिल स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की अंग्रेजी शिक्षक ने लाठी व डंडे से पिटाई कर दी। इसका पता तब चला, जब बच्चे का पिता घर पहुंचा और बच्चा रोते हुए मिला।

उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे अग्रोहा पीजीआई रेफर कर दिया, लेकिन परिजन उसे घर ले गए। रात को फिर से बच्चे की तबीयत खराब हुई तो परिजन उसे अग्रोहा ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है। पिता की शिकायत पर पुलिस ने शिक्षक संजय कुमार पर जेजे एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

नेपेवाला निवासी सुखदेव ने शिकायत में बताया कि उनका लड़का गुरमीत गांव के ही सरकारी मिडिल स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता है। 19 फरवरी को जब वह स्कूल से घर पहुंचा तो रोता हुआ मिला। उन्होंने पूछा तो बताया कि अंग्रेजी के अध्यापक संजय कुमार ने डंडों से पीटा है। जब उसने अपने लड़के के कपड़े निकालकर देखा तो उसके टांग व बाजू पर डंडों के निशान मिले।

वह उसे सरकारी अस्पताल नरवाना ले गया, जहां डॉक्टर ने लड़के को पीजीआई अग्रोहा के लिए रेफर कर दिया, लेकिन उस समय साधन न होने के कारण वह लड़के को वापस घर ले गए। रात को उसके लड़के की तबीयत फिर से खराब हो गई और सुबह उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ले गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

Advertisement