सिंगर श्रवण कुमार राठौड़ का निधन: ‘पहले चुकाओ 10 लाख’ पार्थिव शरीर देने से हॉस्पिटल ने किया मना

मुंबई: 22 अप्रैल को बॉलीवुड के फेमस म्यूजिशियन जोड़ी नदीम-श्रवण में से श्रवण कुमार राठौड़ का निधन हो गया है। श्रवण राठौड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे जिसके कारण उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनके लंग्स में पानी भर गया था। तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें बताया नहीं गया। उनके निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। इसी बीच खबर आ रही हैं कि संगीतकार का पार्थिव शरीर अभी परिवार को नहीं सौंपा गया है।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक उनका अस्पताल का बिल 10 लाख रुपए बताया गया है।

एस एल राहेजा अस्पताल ने परिवार से 10 लाख रुपए का बिल एडवांस में भरने को बोला है जबकि श्रवण की इंस्योरेंस पॉलिसी थी। हालांकि इस मामले में अभी तक श्रवण के भाई या परिवार की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

श्रवण को अंतिम विदाई नहीं दे पाएंगे पत्नी और बेटे

श्रवण कुमार राठौड़ की पत्नी और बेटे संजीव राठौर भी कोरोना पॉजिटिव हैं। दोनों हॉस्पिटल में भर्ती हैं। श्रवण के पत्नी और बेटे उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकेंगे। बता दें श्रवण को डायबिटीज थी और इन्फेक्शन की वजह से उनके फेंफड़े बुरी तरह प्रभावित हुए थे। इसके साथ श्रवण को हार्ट से संबंधित दिक्कतें भी शुरू हो गई थीं।

काम की बात करें तो नदीम-श्रवण 90 के फेमस जोड़ी हैं। नदीम-श्रवण की जोड़ी ने ‘आशिकी’, ‘साजन’, ‘सड़क’, ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘साथी’, ‘दीवाना’, ‘फूल और कांटे’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘जान तेरे नाम’ ‘रंग’, ‘राजा’, ‘धड़कन’, ‘परदेस’, ‘दिलवाले’, ‘राज’ जैसी फिल्मों में संगीत देकर फैंस को दीवाना किया था।

Advertisement