अरविंद केजरीवाल ने कोरोना महामारी के बीच शेयर की ‘गुड’ न्यूज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि हाल ही में किए गए 529 मीडिया कर्मियों के कोविड-19 टेस्ट में से सिर्फ 3 मीडिया कर्मी ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। केजरीवाल ने कोरोना संक्रमित सभी लोगों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने कहा कि मीडिया का काम बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर इस महामारी के दौरान।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ”मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि 529 मीडिया कर्मियों में से केवल 3 ही कोरोना संक्रमित पए गए हैं। आप सभी को मेरी शुभकामनाएं। आपका काम इस महामारी के दौरान बहुत महत्वपूर्ण है। जिन लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है, मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

जब देशभर से मीडियाकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरे आई थीं तब पिछले हफ्ते दिल्ली सरकार ने भी मीडिया कर्मियों का कोरोना वायरस टेस्ट कराया था।

बीते 22 अप्रैल को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर मीडिया कर्मियों के लिए एक अलग कोविड-19 टेस्ट सेंटर शुरू किए जाने की जानकारी दी थी। दिल्ली सरकार ने घोषणा की थी कि प्रशासन लॉकडाउन के दौरान रिपोर्टिंग करने वाले मीडिया कर्मियों का टेस्ट करने के लिए एक स्पेशल कोविड-19 सेंटर स्थापित करेगा। कर्नाटक सरकार ने भी इसी तरह का आदेश जारी किया था।

Advertisement