HomeCrimeशर्मनाक हरकत! 5 स्टार होटल के महिला शौचालय में 15 साल के...

शर्मनाक हरकत! 5 स्टार होटल के महिला शौचालय में 15 साल के लड़के ने 24 साल की लड़की के साथ किया रेप, पढ़ें पूरा मामला

देहरादून के एक पांच सितारा होटल में हाउसकीपिंग स्टाफ के रूप में काम करने वाली 24 साल की महिला के साथ 17 जून को होटल में 15 साल के लड़के ने कथित रूप से बलात्कार किया। घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे फाइव स्टार होटल के महिला शौचालय में हुई।

 महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। वह शादीशुदा है और उसकी एक बेटी है। छत्तीसगढ़ के रहने वाले आरोपी को पुलिस ने राजपुर पुलिस स्टेशन में महिला की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, महिला महिला शौचालय में अपना मोबाइल चार्ज कर रही थी, तभी आरोपी महिला शौचालय में घुस गया और उसे हाय कहकर बातचीत शुरू कर दी।

हालांकि महिला हाउसकीपिंग स्टाफ ने उसे नजरअंदाज कर दिया, लेकिन उसने उससे बात करना जारी रखा। फिर उसने आरोपी से कहा कि वे आगंतुकों और मेहमानों से बात नहीं करते हैं और उन्हें तुरंत महिला शौचालय छोड़ देना चाहिए। हालांकि, आरोपी ने उसके प्रतिरोध के बावजूद अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ बलात्कार किया। शिकायतकर्ता ने कहा कि मैं मदद के लिए चिल्लाई, लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण किसी ने मेरी आवाज नहीं सुनी।

पुलिस ने कहा कि नाबालिग पिछले दो दिनों से अपने परिवार के सदस्यों के साथ होटल में रह रहा था और दोपहर के आसपास चेक आउट करने जा रहा था। गिरफ्तार होने के बाद नाबालिग को किशोर न्यायालय में पेश कर शनिवार को हरिद्वार के बाल सुधार गृह भेज दिया गया। राजपुर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) मोहन सिंह ने कहा कि उन्होंने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच चल रही है।

इस बीच, पांच सितारा होटल के प्रवक्ता ने कहा कि होटल के अधिकारी इस घटना पर स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और आश्वासन दिया कि मेहमानों और सहयोगियों की सुरक्षा उनके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular