HomeViral News'नूपुर शर्मा से मुजरा करवाऊंगा..', कहने वाला सतपाल तंवर गिरफ्तार, जुबान काटने...

‘नूपुर शर्मा से मुजरा करवाऊंगा..’, कहने वाला सतपाल तंवर गिरफ्तार, जुबान काटने पर रखा था 1 करोड़ का इनाम

नई दिल्ली: भीम सेना प्रमुख नवाब सतपाल तंवर को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। स्पेशल सेल ने गुरुवार (16 जून 2022) को उसे उसके गुरुग्राम के घर से पकड़ा है।

दरअसल, सतपाल तंवर ने नूपुर शर्मा की जुबान काटने पर 1 करोड़ रुपए का इनाम रखा था। साथ ही सतपाल ने नूपुर शर्मा को लेकर भद्दी टिप्पणियां भी की थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सतपाल पर IPC की धारा 506 (आपराधिक धमकी), 509 (एक महिला का अपमान) और 153 ए (विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) के तहत केस दर्ज है।

मीडिया से बात करते हुए स्पेशल सेल की साइबर यूनिट के एक अधिकारी ने बताया है कि, ‘हमने उसके उस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है, जिसमें उसने जानलेवा धमकी दी है और नफरत फैलाने का प्रयास किया है।दिल्ली पुलिस ने यह कार्रवाई ऐसे समय में की है, जब सतपाल तंवर के खिलाफ गुरुग्राम में भी केस दर्ज किया गया है। इस मामले में भाजपा विंग के गुरुग्राम के प्रमुख सर्वप्रिया त्यागी ने शिकायत दर्ज करवाई है। गुरुग्राम पुलिस ने सतपाल के खिलाफ विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने, उकसाने, जानबूझकर अपमान करने और आपराधिक धमकी देने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

सतपाल तंवर के खिलाफ कानपुर जिले में भी परिवाद दाखिल हुआ है। इस मामले में 24 जून को अगली सुनवाई मुक़र्रर की गई है। इस केस में वादी एडवोकेट हर्ष कुमार हैं। इसी परिवाद के आधार पर सतपाल पर कानपुर कोतवाली में गंभीर धाराओं में भी मामला दर्ज हुआ है। हर्ष ने अपनी शिकायत में बताया है कि सतपाल ने न सिर्फ नूपुर शर्मा को बेहद अपमानजनक शब्द कहे थे, इसके साथ ही सतपाल ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी बदजुबानी की है।

सतपाल तंवर ने क्या कहा था ?

बता दें कि, सतपाल ने कुछ दिनों पहले नूपुर शर्मा की जुबान काटने पर 1 करोड़ के इनाम का ऐलान करते हुए कहा था कि भाजपा की नूपुर शर्मा ने नबी की ईशनिंदा की है। उसने पूरी दुनिया में देश का और पैगंबर मुहम्मद अपमान किया है। वह माफी के लायक नहीं, फाँसी के लायक है। सतपाल ने कहा था कि, ‘यदि इस देश की सरकार, यूपी सरकार, योगी आदित्यनाथ और नरेंद्र मोदी की औकात नहीं है, नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करने की, तो उसे मुझे सौंप दें। मैं उसे सबके सामने मुजरा करवाऊँगा। अपने सामने मुजरा करवाऊँगा और उसे मनमाफिक सजा दूँगा।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular