सपना चौधरी के पति वीर साहू ने बेटा होने पर विवादित कमेंट करने वालों को दी खुली चुनौती

हिसार/रोहतक। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) एक बार फिर अचानक सुर्खियों में हैं। इस बार सुर्खियों में आने का कारण उनका मां बनना है। सपना ने कुछ दिन पहले बेटे को जन्म दिया। अचानक आई इस खबर से उनके फैन भी हैरान रह गए। दरअसल, सपना की शादी की जानकारी उनके निजी लोगों को छोड़ किसी को नहीं थी।

बताया जा रहा है कि सपना ने वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि वीर साहू (Veer Sahu) के फूफा का निधन हो गया था। इसके बाद कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन रहा। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी।

शादी की बात बाहर आने और मां बनने की खबर वायरल होने के बाद फैंस ने बधाई दी तो बहुत से लोगों ने विवादित पोस्टे भी कर डाली। पत्नी को इस तरह की बातें सुनाए जाने पर पति हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू फेसबुक लाइव (Facebook Live) आए और खूब खरी खोटी सुनाई। मगर अब कुछ लोगों को उनकी बातें इतनी बुरी लग गई कि उन्होंनने वीर साहू को चुनौती दे डाली और हरियाणा का अपमान करने की बात कही।

इस पर वीर साहू फिर से फेसबुक पेज पर लाइव आए और चुनौती देने वाले लोगों को खुला चैलेंज दे डाला। वीर साहू ने कहा कि मैंने उन्हें खरी खोटी सुनाई थी, जिन्हों ने मेरे बच्चेू को गाली दी, मेरे खानदान, मेरी पत्नीो के बारे में गलत बोला। मैंने हरियाणा के बारे में कुछ गलत नहीं कहा। कुछ लोग ऐसे हैं जो दूसरों के उकसाने पर पर मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं। मैं ऐसे लोगों को खुली चुनौती देता हूं ताकि वे सोमवार 12 अक्टूंबर को महम चौबीसी के चबूतरे पर आ जाएं। पता लग जाएगा कि किसमें कितना दम है। मेरे बालों को लेकर जो लोग कमेंट कर रहे थे अगर वो चबूतरे पर आए तो मैं लंबे बाल भी वहीं पर कटवा लूंगा।

चैलेंज देने पर चबूतरे पर पुलिस हुई तैनात

वीर साहू के चैलेंज देने पर रोहतक के महम चौबीसी के चबूतरे पर पुलिस तैनात हो गई है। किसी तरह की गड़बड़ न हो जाए या दंगा या मारपीट न हो जाए। इसे लेकर पुलिस चौकन्नी़ है। वहीं, वीर साहू महम पहुंच गए हैं।

Advertisement