फिर विवादों में घिरी सपना चौधरी, धोखाधड़ी के केस में पुलिस ने…

नई दिल्ली। मशहूर डांसर सपना चौधरी एक बार फिर मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।  सपना के खिलाफ शिकायत करने वाली कंपनी ने आरोप लगाया है कि काम मांगने आई सपना चौधरी ने न सिर्फ अग्रीमेंट की शर्तों को तोड़ा, बल्कि एक कर्मचारी की कथित मिलीभगत से कंपनी के क्लाइंट्स भी चोरी करवाए।

सपना चौधरी और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हो गया है।  दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा इस मामले की जांच कर रही है।  सपना और अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420,120 B,406 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक सपना चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने एक पीआर कंपनी से स्टेज शो और सिंगिंग के एग्रीमेंट किए थे।  सपना के इन कॉन्ट्रेक्ट के बदले भारी भरकम रकम भी ली, लेकिन बाद में परफॉर्मेंस नहीं दी।  इतना ही आरोपों के मुताबिक सपना ने लोन के नाम भी कंपनी से एडवांस लिया। ना तो बाद में उन्होंने यह पैसा लौटाया और ना ही किसी तरह कोई परफॉर्मेंस दी। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा इस मामले में सपना चौधरी जल्द नोटिस भेटकर पूछताछ के लिए तलब करने वाली है।

इससे पहले 2019 में सपना चौधरी की तरफ से उनके भाई ने एक इवेंट ऑर्गेनाइजर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। सपना चौधरी के साथ डील के तहत तय की गई राशि की बकाया पेमेंट न देने का मामला था।

सपना के भाई विकास चौधरी का कहना था कि वह पुलिस के पास इसलिए गए थे, क्योंकि लुधियाना में एक शो के लिए इवेंट ऑर्गेनाइजर ने 8 लाख रुपए देने की बात कही थी, लेकिन उसने सिर्फ 6 लाख रुपए ही दिए थे। अभी दिल्ली पुलिस ने मामले की जानकारी मीडिया को नहीं दी है।

सपना चौधरी के अलावा कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी केस फाइल हुआ है, लेकिन इतना तय है कि सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

बता दें सपना चौधरी बीते साल अक्टूबर में मां बनने के बाद से एक बार फिर से संगीत की दुनिया में एक्टिव हो गई हैं और उनके 5 गाने रिलीज हो चुके हैं। यही नहीं स्टेज परफॉर्मेंस देना भी सपना चौधरी ने एक बार फिर से शुरू कर दिया है। वह अब तक कई स्टेज शो कर चुकी हैं। आज सपना अपने हुनर के दम पर करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

Advertisement