हरियाणा में खूनी वारदात: पहलवान के घर में घुसकर तीन लोगों को सिर में मारी गोली, पति-पत्नी और सास की हत्या, बेटी गंभीर

हरियाणा के रोहतक में एक बार फिर बड़ी खूनी वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां पर दिनदहाड़े घर में घुसकर तीन लोगों की हत्या कर दी गई है, वहीं एक युवती फायरिंग में घायल हुई है वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

जानकारी के मुताबिक रोहतक जिले में झज्जर चुंगी स्थित शीतल नगर की बाघ वाली गली में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर परिवार के चार सदस्यों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए।

वहीं गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए व मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही एसपी राहुल शर्मा, डीएसपी, शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस सहित मौके पर पुलिस बल पहुंचा। मौके पर एफएसएल यूनिट को भी बुलाया गया, जिसने साक्ष्य जुटाए। घायल को उपचार के लिए पीजीआई रोहतक भिजवाया गया।

Triple Murder in Rohtak 27 August 2021

एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीआईए-1 व 2 की यूनिट को जांच सौंप दी है। वारदात दोपहर करीब 3:45 बजे की है। शीतल नगर बाग वाली कॉलोनी में प्रदीप मलिक उर्फ बबलू पहलवान का घर है। हथियारों से लैस बदमाश घर में घुसे और प्रदीप, उसकी पत्नी, सास व बेटी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

गोलीबारी में प्रदीप (45), उसकी पत्नी (40) व सास(60) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटी तमन्ना (17) के सिर में गोली लगी है और वह गंभीर रूप से घायल है।

पुलिस जानकारी के अनुसार शीतल नगर( थाना शिवाजी कॉलोनी) में प्रदीप बबलू उम्र 45 साल इसकी पत्नी बबली उम्र 40 साल इसकी बेटी तमन्ना उम्र 17 साल व इसकी सास रोशनी उम्र 60 साल को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी जिसमें प्रदीप उर्फ बबलू उसकी पत्नी बबली व सास रोशनी की मौके पर ही मौत हो गई और घायल लड़की तमन्ना उर्फ नेहा मलिक को पीजीआईएमएस रोहतक में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया।

तीनों के शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाने की कार्रवाई चल रही है। फोरेंसिक विभाग की टीम भी घटनास्‍थल पर जांच करने के लिए पहुंची है। प्राथमिक जानकारी में सामने आया है कि सभी को गोली मारी गई है। नेहा उर्फ तमन्‍ना के सिर में गोली लगने के कारण पीजीआई ट्रामा सेंटर में लेकर आए हैं और जिस की हालत नाजुक है।

हाउस नंबर 1192 /34 विजय नगर रोहतक (थाना शिवाजी कॉलोनी) में प्रदीप उर्फ बबलू उम्र 45 साल इसकी पत्नी बबली उम्र 40 साल इसकी बेटी तमन्ना उम्र 17 साल व प्रदीप की सास रोशनी उम्र 60 साल को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी।

 

Advertisement