करनाल के इन 2 गांव को जोड़ने वाली सड़क का होगा शुद्धिकरण! मेयर रेणु बाला गुप्ता ने किया शुभारंभ

इंडिया ब्रेकिंग/करनाल रिपोर्टर (ब्यूरो) करनाल 21 सितम्बर, करनाल शहर के साथ-साथ गांवो का सौंदर्यकरण करने व यातायात को सुविधाजनक बनाने के मकसद से गांव की सड़कों को सुदृढ़ बनाने का काम जारी है, ताकि गांव के लोगों का आवागमन आरामदायक हो सके। इसी कड़ी में सोमवार को महापौर रेणु बाला गुप्ता ने वार्ड नम्बर-1 के गांव कैलाश से मंगलपुर तक की सड़क बनाने के निर्माण कार्य का विधिवत शुभारम्भ किया। महापौर के शुभारम्भ करते ही मौके पर काम शुरू हो गया। इस मौके पर पार्षद नवीन कुमार तथा नगर निगम के सहायक अभियंता लख्मीचंद राघव मौजूद रहे।

महापौर रेणु बाला गुप्ता ने कार्य की जानकारी देते हुए बताया कि गांव कैलाश से मंगलपुर तक बिटुमिनस मैटल्ड की सड़क तैयार की जाएगी, जिसकी लम्बाई 1 किलोमीटर से अधिक की रहेगी और यह कार्य अगले 15 से 20 दिनो में मुकम्मल कर लिया जाएगा। मेयर ने बताया कि इस सड़क के बनने से दोनो गांवो के नागरिकों का आवागमन सुविधाजनक होगा और इस क्षेत्र के सौंदर्यकरण में इजाफा होगा।

मेयर ने इस अवसर पर मौजूद नागरिकों को सम्बोंधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में करनाल शहर का चहुंमुखी विकास हो रहा है और हमारा शहर विकास के पथ पर निरंतर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि शहर में विकास कार्यों की कहीं भी कमी नहीं आने दी जाएगी, क्योंकि इसके लिए मुख्यमंत्री के स्पष्ट निर्देश हैं।

महापौर ने मौके पर मौजूद निगम इंजीनियरों को निर्देश दिए कि कार्य शीघ्र पूरा किया जाए, ताकि यहां के नागरिकों को इसका लाभ मिले सके और उनका यातायात सुगम हो। इस अवसर पर पार्षद नवीन कुमार ने महापौर का स्वागत एवं धन्यवाद किय

इस मौके पर बिट्टू पोसवाल, जनक, प्रवीन पोसवाल, सतबीर, रोक्की मलिक एवं अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Advertisement