सुशांत सिंह राजपूत के लिए घर चुनते वक्त ब्रोकर से रिया चक्रवर्ती ने कहा था, ‘ऐसा फ्लैट चाहिए जिसमें…

Advertisement

------------- Advertisement -----------

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद इस मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता की एक एफआईआर ने इस पूरे मामले को घुमाकर रख दिया है। मामले में अब रोज नए- नए खुलासे हो रहे हैं। बीते दिन ही सुशांत सिंह राजपूत के जिम ट्रेनर ने खुलासा किया था कि वो दिसंबर से कुछ रहस्यमयी दवाइयां ले रहे थे। जिसके बाद अब सुशांत और रिया को बांद्रा वाला फ्लैट दिलाने वाले ब्रोकर ने भी दोनों को लेकर कई खुलासे किए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत  मुंबई के बांद्रा में डुप्लैक्स फ्लैट में किराये से रहते थे। सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती भी उसी फ्लैट में रहती थीं। सुशांत और रिया को ये फ्लैट दिलाने वाले ब्रोकर ने खुलासा किया है कि इस फ्लैट को रिया चक्रवर्ती ने ही पसंद किया था। साथ ही ब्रोकर ने खुलासा किया है कि रिया ने जब उनसे फ्लैट ढूंढने के लिए कहा था तब उन्होंने ये भी कहा था कि वो और सुशांत जल्द ही शादी भी करने वाले हैं।

Advertisement

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए सुशांत और रिया को घर दिलाने वाले ब्रोकर ने बताया रिया को ऐसा फ्लैट चाहिए था जिसमें ज्यादा सिक्योरिटी न हो। सुशांत के घर के बारे में बात करते हुए ब्रोकर ने कहा, ‘बिल्डिंग में क्या है, बिल्डिंग में कुछ है ही नहीं एक अच्छी लॉबी भी नहीं है। रिया ने ही इस फ्लैट को पसंद किया था।’

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ब्रोकर ने कहा, ‘हां तो उसको ऐसी ही बिल्डिंग चाहिए होगी कि जो खाली हो। पुरानी बिल्डिंग हो, ज्यादा सिक्योंरिटी वगैरह न हो। वो लोग जब भी आते थे तब सुशांत हमेशा कार में ही रहता था। सारी बात रिया ही करती थी। पिछले साल नवंबर से पहले की बात है तब वो फ्लैट ढूंढ रहे थे। दिसंबर में उन्होंने छह- सात फ्लैट दिखाने के बाद ये फ्लैट ले लिया। फैसला रिया ने ही फाइनल किया था कि उन्हें ये फ्लैट ही लेना है।’

ब्रोकर ने ये भी बताया कि उसने इससे भी ज्यादा अच्छे फ्लैट दोनों को दिखाए थे। लेकिन रिया को यही वाला फ्लैट पसंद आया। गौरतलब है कि बीते रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के ऊपर एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसके बाद से ही लगातार कई आश्चर्यचकित कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत की बहन के बयान के मुताबिक रिया जादू- टोना और भूत प्रेत में भी विश्वास करती थीं।

Advertisement