अश्लील फिल्में दिखाकर रिटायर्ड कानूनगो ने बच्चों से की दरिंदगी, नशीला पदार्थ खिलाकर बनाई पॉर्न…

उरई: बांदा में जूनियर इंजीनियर द्वारा चाइल्ड पॉर्नग्राफी करने का मामला अभी थमा नहीं था कि जालौन के उरई से आए एक ऐसे ही मामले ने सब होश उड़ा दिए हैं। जहां के एक रिटायर्ड कानूनगो ने 6 बच्चों के साथ हैवानियत की। आरोप है कि नशीला पदार्थ पिलाकर वह बार-बार बच्चों से हैवानियत करता रहा। इतना ही नहीं उनकी अश्लील फिल्में भी बनाईं।

जानिए क्या है मामला?

मामला उरई के कोंच कोतवाली क्षेत्र का है। यहां का रहने वाला रियार्ड कानूनगो राम बिहारी के खिलाफ मोहल्ले के दो बच्चों ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनको  राशन कार्ड व अन्य काम के बहाने अपने घर बुलाया और फिर कोल्ड ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर उनको अश्लील फिल्में दिखाईं और फिर उनका यौन शोषण किया। इन बच्चों के अनुसार उसने कई बार उनके साथ दरिंदगी की।

320 अश्लील वीडियो बरामद

बता दें कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन की तो मौके आरोपी के लैपटाप और मोबाइल में 320 अश्लील वीडियो मिले, इसमें कई वीडियो कोंच के बच्चों के साथ ही बनाए गए हैं। इसके अलावा 2-3 गरीब महिलाएं भी हैं।

क्या कहती है पुलिस?

इस मामले में एएसपी अवधेश सिंह ने बताया कि कोंच कोतवाली क्षेत्र का एक मामला सामने आया है जिसमें अश्लील हरकत और दुष्कर्म का आरोप लगा है। इस मामले में अभियुक्त की गिरफ़्तारी के साथ ही लैपटॉप, डीवीआर और हार्ड डिस्क को भी पुलिस ने जब्त किया है। विवेचना अधिकारी को निर्देशित किया गया है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच कर रिपोर्ट प्रेषित करें। फ़िलहाल पूछताछ जारी है।

 

Advertisement