50 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गये रैपर DMX रणवीर सिंह ने जताया शोक, प्रियंका बोली-‘ये म्यूजिक इंडस्ट्री की बड़ी हानि’

मुंबई: ‘एंड दैन दैअर वॉज एक्स’, ‘रफ राइडर्स एंथम’, ‘गेट एट मी डॉग’ और ‘स्टॉप बिइंग ग्रीडी’ जैसे गानों के लिए मशहूर अमेरिकी एक्टर और रैपर डीएमएक्स ने 50 उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

सिंगर का हार्ट अटौक से निधन हुआ। डीएमएक्स के निधन की खबर सुनने के बाद हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बी-टाउन स्टार्स ने भी ट्वीट कर सिंगर के निधन पर शोक जताया।

Bollywood Tadka

प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्विटर पर डीएमएक्स को याद करते हुए उनके निधन पर अपना दुख प्रकट किया है। उन्होंने लिखा- ‘वो एक उभरते हुए कलाकार थे।उ नके साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ था और वो सपने के पूरे होने जैसा था। म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए ये बड़ा नुकसान। आरआईपी डीएमएक्स।’

Bollywood Tadka

वहीं रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर उनके प्रति अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त की है। रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा उन्हें अंतिम विदाई दी।

रैपर के परिवार के मुताबिक डीएमएक्स का शुक्रवार को न्यूयॉर्क केव्हाइट प्लेन्स हॉस्पिटल में निधन हुआ। परिवार द्वारा जारी बयान में कहा गया है- ‘DMX अपने परिवार से पूरे दिल से प्यार करता था और हम उसके साथ बिताए समय को संजोते हैं। हम इस अविश्वसनीय रूप से कठिन समय के दौरान सभी के प्यार और समर्थन की सराहना करते हैं।

कृपया हमारी निजता का सम्मान करें, क्योंकि हम अपने भाई, पिता, चाचा और उस व्यक्ति को खो दिया हैं, जिसे दुनिया DMX के रूप में जानती है। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ड्रग ओवरडोज की वजह से हार्ट अटैक संबंधी परेशानी के बाद उन्होंने न्यूयॉर्क के व्हाइट प्लेन्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। ऐसा कहा गया था कि डीएमएक्स को लगभग 30 मिनट तक ऑक्सीजन नहीं मिल रहा था और उनके ब्रेन की एक्टिविटी भी कम थी।

Advertisement