HomeViral Newsट्यूशन के लिए आने वाली स्टूडेंट से महीनों रेप करता रही टीचर,...

ट्यूशन के लिए आने वाली स्टूडेंट से महीनों रेप करता रही टीचर, प्रेग्नेंट हुई तो कर दिया ये काम, जानिए पूरा मामला

मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा में एक शर्मनाक घटना हुई है. मामला सदर अनुमंडल के गम्हरिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक 16 वर्षीय मैट्रिक की छात्रा ने अपने ट्यूशन शिक्षक पर बलात्कार करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेक मेल करते हुए महीनों तक योन शोषण करने का आरोप लगाया है. छात्रा ने इस मामले में गम्हरिया थाना में दिए आवेदन में बताया है कि वो मेट्रिक बोर्ड की परीक्षा की तैयारी के लिए निजी शिक्षक रंजीत कुमार (30) पिता सुखनंदन यादव उर्फ अघोरी यादव के घर पर जाकर ट्यूशन पढ़ रही थी.

इसी साल होली पर्व के बहाने शिक्षक रंजीत कुमार ने उसे अपने घर पर शाम में बुलाया. उस दिन उसके घर में कोई नहीं था. आरोपी शिक्षक उसे एक कमरे में ले जाकर होली खेलने के बहाने अश्लील मजाक करने लगा. पीड़िता की मानें तो उसी दिन आरोपी शिक्षक ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया और अपने एक सहयोगी से उसका पूरा वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद उसे धमकी दी गयी कि अगर वह मुंह खोली तो इसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया जाएगा. इस डर से पीड़िता अपना मुह बंद रखी. उसे यह भी डर था की यदि कुछ हुआ तो उसकी पढ़ाई बंद हो जाएगी.

पीड़िता ने बताया कि रंजित कुमार द्वारा उसके बाद बराबर उसके साथ यौन सम्बन्ध बनाया गया जिससे वह गर्भवती हो गयी. इस बात की जानकारी जब रंजीत और उसके परिवार वालों को लगी तो वो उसका इलाज कराने की बात कहे और उसकी मां अनार देवी ने एक गोली दिया जिसे तत्काल जबर्दस्ती खिलाया गया. जब पीड़िता घर पहुंची तो उसकी हालत और बिगड़ गई. तब उसने अपने परिवार वालों को पूरी कहानी बतायी. जब परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए तो डॉक्टर ने उसका गर्भपात होने की बात कही.

इस बात को लेकर गांव में पंचायत भी हुई लेकिन आरोपी शिक्षक और उसके परिवार वाले पंचायत में नहीं आए, जिसके बाद गम्हरिया थाना में केस दर्ज कराया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular