FB पर दोस्ती, प्यार, Rape और फिर खींची अश्लील फोटोएं…

लुधियाना: फेसबुक पर बने दोस्त ने शादी के सपने दिखाकर पहले पति से तलाक करवा दिया और होटलों में ले जाकर शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन बाद में शादी करने से इंकार कर दिया।  इस मामले में थाना डेहलों की पुलिस ने 40 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर गांव गिल के रहने वाले सतनाम सिंह के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि साल 2017 में उसका अपने पति के साथ घरेलू विवाद चल रहा था। इसी दौरान उक्त आरोपी से फेसबुक पर जान-पहचान हुई जिसके बाद वे दोस्त बन गए और एक-दूसरे को मिलने लग पड़े। इस दौरान आरोपी ने अपने पारिवारिक सदस्यों से भी मिलाया और पति को तलाक देने पर उससे शादी करवाने का विश्वास दिया। आरोपी के परिजनों ने भी उसे पंसद किया। पीड़िता द्वारा पुलिस के समक्ष आरोपी से फोन पर समय-समय पर होने वाली बात की रिकार्डिंग्स भी पेश की गई हैं।

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया बेसुध, खींची अश्लील फोटोएं

पीड़िता के अनुसार साल 2017 में जब उसका जन्मदिन था तो खुशी मनाने के बहाने उक्त आरोपी उसे अपने साथ ले गया और एक कमरे में ले जाकर उसे धोखे से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेसुध कर दिया। जब उसे होश आई तो पता चला कि आरोपी उसके साथ शारीरिक संबंध बना चुका है। इतना ही नहीं, उसके कपड़े उतारकर अश्लील फोटोएं खींचने के साथ-साथ वीडियो भी बनाई। विरोध करने पर वह पीड़िता के परिवार को मनाकर जल्द शादी करवाने का वायदा करने लग पड़ा जिसके बाद 20 दिन तक उसी कमरे में ले जाकर दुष्कर्म करता रहा।

2 बार शिमला होटल में ले गया आरोपी

पीड़िता के अनुसार साल 2018 में मार्च और जुलाई महीने में आरोपी 2 बार अपने साथ घुमाने के लिए शिमला लेकर गया। एक बार आरोपी का जन्मदिन था। दोनों 3 से 4 दिनों तक होटल में रहे। इस दौरान काफी बार आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाए और हर बार पति को जल्द तलाक देकर शादी करवाने की बात कहता। उसकी बातों में आकर फरवरी 2019 में अदालत में तलाक की अर्जी लगा दी और कुछ महीने बाद तलाक हो गया। इस दौरान भी आरोपी ने कई बार उससे शारीरिक संबंध बनाए।

बिना शादी करवाए 15 दिन रखा अपने घर पर

पीड़िता के अनुसार पति से तलाक होने पर आरोपी शादी करवाने से इंकार करने लग पड़ा। जब दवाब बनाया तो अपने घर पर ले गया जहां वह 15 दिनों तक रही। इस दौरान आरोपी ने लगातार शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी ने अपनी बहन की शादी के समय पीड़िता से 50 हजार रुपए तथा सोने के आभूषण भी लिए लेकिन बाद में मिलना बंद कर दिया।

अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल

पीड़िता के अनुसार जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी अश्लील फोटोएं ओर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लग पड़ा और जबरदस्ती हवस मिटाता। इंकार करने पर उसने कई बार मारपीट भी की तथा लॉकडाऊन के समय अपने साथ गाड़ी में बिठाकर जबरदस्ती ओरल सैक्स करवाता। बाद में शादी करने से इंकार कर दिया।

Advertisement