जमानत पर छुटकर आया बलात्कार का आरोपी, किया विधवा महिला से बलात्कार

मध्य प्रदेश के रायसेन में एक बलात्कारी जेल से जमानत पर बाहर आया और फिर उसने एक 35 साल की विधवा महिला के साथ रेप किया. महिला की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला का कहना है कि वो अपने आप को बचाने के लिए तीन घंटे तक चीखती-चिल्लाती रही. लेकिन उसकी मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया. फिर आरोपी ने उसके साथ बलपूर्वक रेप किया.

यह मामला सांची के सलामतपुर थाने के अंतर्गत ग्राम अम्बाड़ी का है. जहां पर रात के अंधेरे में एक महिला तीन घंटे तक खुद को बचाने की कोशिश में चिल्लाती रही.  महिला का बलात्कार करने के बाद आरोपी धमकी देकर मौके से फरार हो गया. फिर थाने में पहुंचकर महिला ने आपबीती पुलिस को बताई.

विधवा महिला के साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा (फोटो आजतक)

35 साल की विधवा महिला से बलात्कार

महिला ने पुलिस को बताया कि वो विधवा है और अकेले रहती है. रविवार रात साढ़े ग्यारह बजे वो अपने घर में सो रही थी. तभी अचानक सेमरा गांव का रहने वाला आरोपी जबरदस्ती उसके घर में घुस आया और तीन घंटे तक उसके साथ बलपूर्वक बलात्कार करता रहा. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 03/21 धारा 376 (2 एन), 450, 323, 506 आईपीसी धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया, जिसे रविवार को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी गांव में आया है. पुलिस टीम ने तत्काल घेराबंदी करके आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इस मामले में उपनिरीक्षक संगीता काजले का कहना है कि आरोपी हरिकिशन एक माह पहले ही जेल से जमानत पर छूटा है. उसके खिलाफ सलामतपुर थाने में  एक आदिवासी लड़की के साथ बंदूक की नोक पर बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ था, जिसमें वो तीन महीने जेल में बंद था.

जेल से बाहर आने के बाद फिर उसने अम्बाड़ी गांव में अकेली रह रही विधवा महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. अगर समय पर पुलिस को उसके गांव आने की सूचना नहीं मिलती तो आरोपी मध्य प्रदेश से बाहर भागने में कामयाब हो जाता.

Advertisement