अब इस जगह हुआ पुलिस पर धारदार हथियारों से हमला, इतने जवान हुए घायल

कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय सहित तमाम एजेंसी लोगों से मास्क पहनने और लगातार हैंडवॉश करने की अपील कर रही है। इसको लेकर हर तरीके से लोगों को जागरूक करने की कोशिश की जा रही है। मध्य मुंबई के एंटप हिल इलाके में कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क नहीं पहनने पर टोकना पुलिस की टीम पर भारी पड़ गया। 15 लोगों के समूह ने धारदार हथियारों से एक पुलिस उपनिरीक्षक और दो कांस्टेबल पर हमला कर घायल कर दिया।

एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि घटना गुरुवार दोपहर को कोखरी अगर गरीब नवाज नगर इलाके में हुई जहां पुलिस की एक टीम ने मास्क नहीं पहनने के लिए इन लोगों को रोका। उन्होंने कहा कि उन लोगों ने इस मुद्दे पर पुलिस दल के साथ बहस की और उन पर हमला कर दिया। 15 से अधिक लोगों ने धारदार हथियारों से एक उपनिरीक्षक सहित तीन पुलिसकर्मियों पर हमला किया। अधिकारी ने बताया कि घटना में तीन पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं।

उन्होंने कहा कि आरोपियों पर भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में देश के कई हिस्सों से हमारे कोरोना वॉरियर्स (डॉक्टर, पुलिसकर्मी, इत्यादि) पर हमले की शर्मनाक खबरें बीते दिनों में आई हैं। वैश्विक महामारी के इस वक्त में इस तरह की नकारात्मक तस्वीरें कोरोना वॉरियर्स के मनोबल को ठेस पहुंचा सकती हैं।

Twitter पर छबि देखें
Advertisement