हरियाणा: तीन लोगों को गोली मारने के बाद पुलिस कांस्टेबल ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को उड़ाया

भिवानी : हांसी पुलिस में तैनात कांस्टेबल ने पिता-पुत्र समेत तीन लोगों को गोली मारने के बाद सर्विस रिवॉल्वर से अपनी जान ले ली. घायलों को गंभीर हालत में हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोली मारने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामला दर्ज कर हर पहलू की गंभीरता से जांच कर रही है.

बवानी खेड़ा के गांव जमालपुर निवासी रविंद्र कुमार हांसी साइबर सेल में तैनात था. शनिवार रात करीब 10 बजे उसने ढाणी किरावड़ गांव निवासी महाबीर, उसके बेटे राजेश व महाबीर के भाई जयबीर को गोली मारकर अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार दी. एक को पेट में तथा दो को छाती में गोली लगी.

घायलों को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. सूचना मिलते ही एसपी अजीत सिंह व बवानी खेड़ा थाना प्रभारी रविंद्र कुमार घटना स्थल पर पहुंच गए. घायल महाबीर के बयान पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

गोली मरने के बाद भाग निकला ​

थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हांसी पुलिस में तैनात कांस्टेबल रविंद्र ने महाबीर, राजेश व जयबीर को गोली मार दी है और बाइक लेकर भागा है.

बाद में पुलिस ने बलियाली जमालपुर रोड पर रविंद्र का शव बरामद किया. उसने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर रही है. रविंद्र के शव को भिवानी सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया.

Advertisement