पेट्रोल 20 रुपए, जीएसटी खत्म, मेकअप किट और दारू फ्री, सरपंच प्रत्याशी के वादे पढ़कर हो जायँगे हैरान

पेट्रोल 20 रुपये लीटर, जीएसटी खत्म और गांव में तीन हवाई अड्डे बनाने की घोषणा। गांव के सरपंच पद के लिए उठे उम्मीदवार के वादे पढकर आप भी कहेंगे ऐसा तो प्रधानमंत्री उम्मीदवार तक सोच तक नहीं सकता। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। कमेंट्स की बाढ़ के बीच लोग इस शख्स की सोच पर हैरत भी जता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इसे इंटरनेट पर ओडिशा में आईपीएस की सेवा दे चुके अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन के साथ तंज कसा है- मुझे इस गांव में शिफ्ट होना है। सोशल मीडिया पर छाए इस तस्वीर के माध्यम से दिखाया गया है कि सिरसाढ़ नाम के एक गांव में सरपंच पद के लिए जयकरण लठवाल नाम का शख्स सरपंच पद के लिए उम्मीदवार है।

 वादें सुन गांव में बसने का करेगा दिल

पोस्टर के आधे हिस्से में तो पहले खुद की तारीफों के पुल बांधे हैं। फिर बाकी के हिस्से में 13 ऐसे वादों का पिटारा खोला है कि आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। गांव के अड्डे पर रोजाना मन की बात कार्यक्रम, औरतों को फ्री मेकअप किट, गांव में एक-दो नहीं सीधे तीन हवाई अड्डों के निर्माण का वादा। हर परिवार को एक बाइक फ्री में, दिल्ली तक मेट्रो लाइन और दारूबाजों को एक बोतल, पूरे गांव में फ्री वाई-फाई। यही नहीं आखिरी वाला तो हार्ट अटैक ला देगा, जिसमें वादा किया गया है कि सिरसाढ़ से मोहाना तक हर पांच मिनट में हेलिकॉप्टर सुविधा। लगता है भाईसाब बस की जगह हेलिकॉप्टर लिख गए।

ऐसे वादे तो पीएम भी नहीं कर सकता

सरपंच पद के लिए उठे उम्मीदवार ने ऐसे-ऐसे वादे किए कि लोग कमेंट्स में कह रहे हैं कि ऐसे वादे तो पीएम भी नहीं कर सकता। उम्मीदवार का वादा है कि जीतने पर जीएसटी से मुक्ति मिलेगी और पेट्रोल 20 रुपये लीटर किया जाएगा।

Advertisement