खौफनाक: शख्स ने कुत्ते के साथ की शर्मनाक हरकत…

दुनिया में बेजुबान जानवरों पर अत्याचार लगातार बढ़ता जा रहा है. इंसान अपनी सारी हदें पार कर जानवरों पर लगातार कहर बरपा रहे हैं. लेकिन, अब जो मामला सामने आया है उसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

क्योंकि एक शख्स ने कुत्ते को अपनी कार से बांधकर पूरे शहर में घसीटा. हालांकि, समय रहते उस कुत्ते को बचा लिया गया है. लेकिन, इस घटना की हर जगह निंदा हो रही है. आइए, जानते हैं क्या पूरा मामला?

घटना कजाकिस्तान के Atyrau की है. बताया जा रहा है कि विगत सात जनवरी को एक शख्स ने अपनी कार के पिछले हिस्से से कुत्ते को बांध दिया और पूरे शहर में उसे घसीटत रहा. जब वह कुत्ते को बीच सड़क रात के अंधेरे में घसीट रहा था, तो एक बाइक सवार की नजर उस पर पड़ी.

उसने कार ड्राइवर से पूछा कि वह ये क्या कर रहा है? इस पर कार सवार ने कोई जवाब नहीं दिया. बाइक वाले शख्स ने काफी हॉर्न भी मारा, आखिरकार मजबूर होकर कार सवार ने गाड़ी रोकी. हैरानी की बात तो ये है कि कार सवार ने अपने पैर से कुत्ते को गाड़ी से साइड किया और आराम से चलते बना.

‘कुत्ते के साथ अत्याचार’

बाइक सवार ने बताया कि कुत्ते की हालत बहुत खराब थी. कई जगह से खून निकल रहा था. शरीर पर कई जख्म भी हो गए थे. इसके बाद उसने Kind Hearts को इसके बारे में सूचना दी, जो कि जानवरों के लिए हक की बात करता है. टीम के लोग वहां पहुंचे और कुत्ते को अपने साथ ले गए।

बाद में उस कुत्ते का इलाज किया गया, जिसके बाद उसकी हालत सुधरी. बताया जा रहा है कि उसके हिप और पसलियों में काफी चोट आई है. एक पैर की भी बुरी हालत है. फिलहाल, उस कुत्ते का इलाज चल रहा है. सोशल मीडिया पर भी इस घटना को शेयर किया गया है. यूजर्स उस ड्राइवर की जमकर आलोचना कर रहे हैं. साथ ही उस ड्राइवर के बारे में भी पता लगाया जा रहा है, जिसने ऐसी हरकत की है.

Advertisement