इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भीड़ में लोगों ने की छेड़खानी की सारी हदें पार

Advertisement

------------- Advertisement -----------

बॉलीवुड स्टार्स के लाखों दीवाने होते हैं और जब कभी ये फिल्मी सितारे पब्लिक प्लेस में जाते हैं, तो उनके फैन्स खुद पर काबू नहीं रख पाते. ऐसे में कई बार भीड़ को रोकना मुश्किल हो जाता है. बॉलीवुड अभिनेत्रियों के मामले में तो बात और भी बढ़ जाती हैं. जब ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां पब्लिक प्लेस में जाती हैं, तो कई लोग छेड़खानी की सारी हदें पार कर जाते हैं. ऐसे में इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुरक्षा के लिए कई बार सख्त कदम भी उठाने पड़ते हैं. हम आपको बता रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में, जो पब्लिक प्लेस पर गंदी हरकतों की शिकार हुई हैं.

1) करीना कपूर खान

Advertisement

 

बोल्ड बेबो भी छेड़खानी की शिकार हुई हैं. करीना कपूर जब एक इवेंट में गईं, तो एक इवेंट के दौरान उनके कुछ सिरफिरे दीवानों ने उनके निजी अंग को गलत तरीके से छूने की कोशिश की, जिससे करीना घबरा गई. बाद में उन लोगों को बाहर निकाल दिया गया.

2) दीपिका पादुकोण

 

दीपिका पादुकोण जब एक मैगजीन के लॉन्च के मौके पर पहुंची थीं, तो वहां फैन्स ने उन्हें घेर लिया और एक सिरफिरे फैन ने उनके ब्रेस्ट दबाने चाहे, जिससे दीपिका का गुस्सा सातवें आसमान पर था. वो उन लोगों पर बुरी तरह बरसीं. बड़ी मुश्किल से उन लोगों को वहां से हटाया गया.

3) असीन

अभिनेत्री असीन जब एक इवेंट में गई थीं, तो इवेंट के दौरान उनके एक फैन ने कैमरे के सामने ही उन्हें गलत तरीके से छुआ था, इस पर आसीन को बहुत गुस्सा आया.

4) सोनाक्षी सिन्हा

दबंग सोनाक्षी सिन्हा भी छेड़खानी की शिकार हो चुकी हैं. अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा जब अजमेर की दरगाह में गए हुए थे, तो उन्हें देखने के लिए वहां पर बहुत ज्यादा भीड़ इकट्ठा हो गई थी. इसी भीड़ में कुछ लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की, जिससे सोनाक्षी परेशान हो गईं, लेकिन अक्षय कुमार ने मौके को देखते हुए उन्हें बचा लिया था.

5) सुष्मिता सेन

अभिनेत्री सुष्मिता सेन जब एक स्टोर का इनॉग्रेशन करके वापस लौट रही थीं, तब कार में बैठने के दौरान कुछ लोगों ने उन्हें गलत इरादे से टच करने की कोशिश की. इस पर सुष्मिता सेन बहुत भड़क गई. बड़ी मुश्किल से भीड़ को काबू में किया गया.

 

6) सोनम कपूर

स्टाइल आइकॉन सोनम कपूर भी छेड़खानी से बच नहीं पाई हैं. सोनम कपूर और धनुष जब अपनी फिल्म ‘रांझना’ के प्रमोशन के लिए गए थे, तो प्रमोशन के दौरान एक व्यक्ति ने सोनम को इस तरीके से छुआ कि उनकी आंखों में आंसू आ गये, लेकिन हालात को देखते हुए धनुष ने आकर उन्हें बचा लिया.

Advertisement