गोली कांड से दहशत: करनाल के सेक्टर 8 में राइस मिलर के घर पर बदमाशों ने चलाई गोलियां….

करनाल. हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. इसका ताजा उदाहरण प्रदेश के करनाल जिले में देखने को मिला. जिले के सेक्टर-8 में में सोमवार सुबह एक राइस मिलर (Rice Miller) पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. सुबह साढ़े 6 बजे 4 आरोपियों ने घर की घंटी बजाकर दरवाजे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गनीमत रही कि इस घटना में कोई घायल (Injured) नहीं हुआ. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि सुभाष सिंगला राइस मिलर के साथ-साथ निसिंग और गौंदर में स्थित गौशालाओं के प्रधान हैं. पुलिस को दी शिकायत में सुभाष ने बताया सुबह करीब साढ़े 6 बजे परिवार के सभी लोग घर के अंदर थे. घर की घंटी बजी और गेट खोलने के लिए जैसे ही पत्नी कमरे से बाहर आई, अचानक 15-16 गोलियां चलाकर 4 बदमाश फरार हो गए.

गोलियां किसने और क्यों चलाई, यह अभी साफ नहीं हो पाया है, लेकिन इस वारदात से सेक्टर के लोग डरे हुए हैं. पीड़ित का कहना है कि उनसे पिछले दिनों कोई फिरौती भी नहीं मांगी गई और न ही किसी का डराने के लिए फोन आया. दूसरी ओर DSP का कहना है कि पुलिस आस-पास के घरों के CCTV फुटेज देखने में जुटी है.

पुलिस ने गोलियों के खोल किए बरामद

हालांकि इस घटना में किसी को व्यक्तिगत कोई नुकसान नहीं पहुंचा है, लेकिन गाड़ी के शीशे पर गोलियां लगी हैं, वहीं घर के पिलर पर गोलियों के निशान हैं. घटना के बाद राइस मिलर सुभाष सिंगला ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी तो DSP राजीव कुमार ने टीम के साथ पहुंचकर मौके का मुआयना किया. पुलिस ने यहां से गोलियों के खोल बरामद किए हैं, वहीं परिजनों के बयान दर्ज करके अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हैं.

Advertisement