एक प्यार भरी दास्तान का दर्दनाक अंत, शादी के बाद पत्नी को फिर बनाया दुल्हन..और फिर

इंदौर। मध्य प्रदेश में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां पति ने अपनी प्यार भरी दास्तान का खुद अंत कर दिया। युवक ने पहले अपनी पत्नी को दुल्हन की तरह सजा धजा कर तैयार करवाया, फिर दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। बता दें कि आरोपी एक दिन पहले ही महिला को मायके से लेकर आया था। बता दें कि नरेश और रितिका की शादी तीन साल पहले हुई थी, उनका एक दो साल का बेटा भी है।

रितिका पिछले एक साल से अपने मायके में रह रही थी। क्योंकि नरेश उससे दहेज के लिए प्रताड़ित किया था। वह लगातार पत्नी के माता-पिता से पैसे की डिमांड कर रहा था। इसलिए रितिका उसे छोड़कर पीहर चली गई थी। आरोपी ने अपने दो साल के बेटे को पत्नी के शव के पास छोड़ा और रात को ही पुलिस के पास पहुंचा। वहां जाकर बोला सर गलती हो गई मैंने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया है। मुझे गिरफ्तार कर लीजिए। आरोपी की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाता है।

वहीं इस मामले में मृतका की मां अहिल्या गोस्वामी ने बताया कि नरेश दहेज का लोभी था, जिसकी वजह से उसने बेटी को मार दिया। उन्होंने बताया कि चार साल पहले नरेश 2016 में वह पढ़ाई के लिए इंदौर आया, द्वारकापुरी में रहने लगा। इसी दौरान उसकी मुलाकात मेरी बेटी रितिका से हुई। शादी से पहले ही  तीन साल पहले रितिका को तीन माह का गर्भ ठहरा था। नरेश के परिजन 10 लाख देकर मामला रफा-दफा करना चाहते थे, लेकिन पुलिस का दबाव बना तो जुलाई 2017 में नरेश ने रितिका से शादी कर ली।

इसके बाद नरेश और उसके परिवार वाले बेटी को दहेज के लिए परेशान करने लगे। दरअसल, यह घटना इंदौर शहर से सामने आई है, जहां नरेश राठौर नाम के युवक ने अपनी पत्नी रितिका को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने पहले जमकर शराब पी, फिर पत्नी के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद अपने दोस्त को बुलाकर महिला का गला घोंट दिया।

Advertisement