बाहर वाली का गजब जलवा, गर्लफ्रेंड ने पत्नी की घर जाकर ईंट-डंडो से की पिटाई, वजह कर देगी हैरान…

चंडीगढ़- अक्सर सुना है कि अगर कोई पति प्रेमिका के साथ पकड़ा जाए तो पत्नी उसको खरी-खोटी सुनाने के साथ-साथ मारपीट तक कर देती है। लेकिन चंडीगढ़ के मोहाली में इसके उलट हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।  जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां एक पत्नी ने अपने पति के साथ फेसबुक पर फोटो डाली तो पति की गर्लफ्रेंड को इतना बुरा लग गया कि उसने अपनी तीन साथियों के साथ मिलकर महिला के घर में घुसकर डंडों से पीटा और गालियां भी दी।

मारपीट की शिकायत करने के लिए महिला खरड़ पुलिस स्टेशन में पहुंची और युवती के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़िता सुखजीत ने कहा कि उसका पति गुरप्रीत सिंह की एक अन्य महिला अनीता से दोस्ती के चक्कर में उसको अकेला छोड़कर दूसरी जगह किराए से रहने लगा है।  अब खरड़ में वह किराए का मकान में अकेली रहती है।

 पीड़िता ने बताया कि पति गुरप्रीत की अपने साथ फोटो और स्टेटस लगाने पर पति की प्रेमिका ने अपशब्द कहे और मारपीट की। सुखजीत कौर ने  बताया कि एक दिन मैंने फेसबुक स्टेटस पर पति के साथ फोटो डाली तो पति की प्रेमिका तीन युवतियों के साथ मेरे घर आई और गालियां देने लगी। जब मैंने विरोध किया तो उसने मेरे साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। प्रेमिका ने अन्य युवतियों के साथ मुझे डंडों से पीटा और गालियां दीं।  महिला ने कहा कि जो फुटेज पुलिस को सौंपी है उसमें दिख रहा है कि पति की गर्लफ्रेंड अनीता और उसकी 3 साथी बालों से खींच रही हैं। अनीता ने ईंटें उठाकर उस पर फेंकीं, लेकिन वह बच गई। युवतियों ने मिलकर मारपीट की। वह भाग कर डंडा लेकर आई तो युवतियां भाग गईं।

 महिला को पीटने वाली घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई। पीड़िता ने यह सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपी है। फुटेज के आधार पर पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि यह घटना 19 दिन पहले हुई है, लेकिन वीडियो अब वायरल हो रहा है। लेकिन पीड़ता सुखजीत कौर ने खरड़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। उसका कहना है कि पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है। उच्चाधिकारियों को भी शिकायत दे चुकी हूं पर मामले में कार्रवाई नहीं हो रही।

Advertisement