संजय राउत के बयान पर कंगना की ललकार, बोलीं- डंके की चोट पे कहती हूं मैं मराठा हूं,उखाड़ो मेरा क्याक उखाड़ोगे

मुंबई: बोलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच हो रहा विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। दोनों अपने बयानों से एक-दूसरे पर पलटवार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं जब से कंगना ने मुंबई की पीओके से तुलना की है तब से ही हर कोई उनके पीछे पड़ गया है। कंगना का ये बयान शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ था, ऐसे में अब पूरी शिवसेना भी उनके पीछे पड़ गई है।

लेकिन कंगना ना डरी हैं और ना ही अपने बयानों से पीछे हट रही हैं। पंगा गर्ल भी अभी लगातार ट्वीट कर अपने विरोधियों पर निशाना साध रही हैं। इसी बीच एक बार फिर कंगना ने संजय राउत पर निशाना साधा।

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- ‘किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूं, हां मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?’ दरअसल, संजय राउत ने ट्वीट कर कहा था- ‘मुंबई मराठी मानुष के बाप की ही है, जिन्हें यह मंजूर नहीं वह अपना बाप दिखाएं। शिवसेना महाराष्ट्र के दुश्मनों का श्राद्ध किए बगैर नहीं रहेगी, प्रॉमिस जय हिंद जय महाराष्ट्र। ‘ कंगना ये ट्वीट संजय राउत के इशी बयान को लेकर था।

इससे पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना के ऊपर सख्त टिप्पणी करते हुए कहा है जिस प्रकार से कंगना ने मुंबई पुलिस के ऊपर अविश्वास जताया है और उसकी बदनामी की है। उसके अनुसार कंगना को अब मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Advertisement