कपल्स के लिए ऑफर! मिलेंगे डेढ़ लाख रुपये, करना होगा बस ये काम

कई महीनों से इस कोरोना महामारी का प्रकोप झेल रहे लोगों की मेंटल, इमोशनल और सेक्शुएल हेल्थ पर काफी नेगेटिव फर्क पड़ा है। इसी को ध्यान में रखते हुए यूके की एक कंपनी तीन कपल्स की तलाश में है जो अपनी सेक्शुएल लाइफ की जानकारी शेयर करने के साथ ही कई प्रोडक्ट्स की टेस्टिंग के सहारे ये बताए कि उनकी सेक्शुएल लाइफ पर इन प्रोडक्ट्स से क्या फर्क पड़ा है। इस एक्टिविटी में शामिल होने वाले कपल्स को बताना होगा कि वे कब और कितनी दफा इंटीमेट हुए और उन्हें ये भी शेयर करना होगा कि आखिर कौन सा प्रोडक्ट था

जिसने उनकी सेक्शुएल क्षमताओं को बढ़ाने में मदद की है। इस गतिविधि में भाग लेने पर इन कपल्स को डेढ़ लाख रुपए की राशि भी मिलेगी। इस वेबसाइट के मुताबिक, हर कपल को दो महीने की शुरुआत में एक प्रोडक्ट पैकेज दिया जाएगा। इनमें जो प्रोडक्ट्स होंगे वो उन्हें चेक करने होंगे। इसके अलावा टूल्स, गाइडलाइन्स और रेसिपी भी इन लोगों के साथ शेयर की जाएंगी। सभी कपल्स से उम्मीद की जाएगी कि वे हर प्रोडक्ट को अपनी सुविधानुसार इस्तेमाल करें और फिर इनके प्रभावों के बारे में विस्तार से रिव्यू दें।

ये रिव्यू एनर्जी लेवल्स और सेक्शुएल क्षमता पर प्रभाव जैसे मुद्दों से जुड़ा होगा। दो महीनों की अवधि खत्म होने के बाद हर कपल को अपना रिव्यू सबमिट करना होगा और इसके बाद उन्हें इस गतिविधि में शामिल होने के लिए लगभग डेढ़ लाख की राशि दी जाएगी। इन कपल्स की उम्र 25 से लेकर 60 वर्ष के बीच होनी चाहिए हालांकि ये पोजीशन सभी जेंडर्स और सेक्शुएल प्रीफरेंस के लोगों के लिए होगा।


दरअसल इस वेबसाइट ने एक सर्वे कराया जिसमें कई चौंकाने वाले नतीजे सामने आए। इस सर्वे में 18 से 60 साल की उम्र वाले 2000 कपल्स ने हिस्सा लिया था और 52 प्रतिशत कपल्स का मानना था कि कोरोना वायरस महामारी के चलते उनकी सेक्शुएल लाइफ नेगेटिव तरीके से प्रभावित हुई है। इस वेबसाइट की एक स्टेटमेंट में लिखा था कि कोरोना की वजह से कपल्स की सेक्शुएल लाइफ काफी प्रभावित हुई है, ऐसे में हम उनके लिए कुछ दिलचस्प करना चाहते हैं। गार्डन्स को लेकर बढ़ते ट्रेंड को देखते हुए हम तीन ऐसे कपल्स की तलाश में हैं जो हमारे लिए बेस्ट फल, सब्जी, पौधे और जड़ीबूटी की लिस्ट तैयार करें जिसने उनकी सेक्शुएल लाइफ को सबसे ज्यादा फायदा पहुंचाया है।

Advertisement