HomeOthersनूपुर शर्मा की रक्षा के लिए सड़कों पर उतरेंगे 18 लाख नागा...

नूपुर शर्मा की रक्षा के लिए सड़कों पर उतरेंगे 18 लाख नागा साधू, कट्टरपंथी दे रहे ‘बलात्कार ‘की धमकी, जानें पूरा मामला

लखनऊ: पाताल पुरी मठ के प्रमुख महंत बालक दास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह कह रहे हैं कि अगर इस्लामवादियों ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को नुकसान पहुँचाने का प्रयास किया, तो साधु समाज शांत नहीं बैठेगा।

महंत बालक दास ने कहा कि हमारी बेटी को बलात्कार की धमकी दी जा रही है, उनकी रक्षा के लिए 18 लाख नागा साधु-संत सड़कों पर उतरेंगे।

यह वीडियो 11 जून को काशी में हुई धर्म परिषद का बताया जा रहा है। धर्म परिषद का आयोजन वाराणसी के हर तीरथ के सुदाम कुटी में हुआ था। बैठक का नेतृत्व पातालपुरी मठ के प्रमुख महंत बालक दास ने की थी। इस सभा में काशी में कई मठों, पीठों और अखाड़ों के मुख्य पुजारियों और धार्मिक नेताओं के साथ-साथ कई अन्य हिंदू संत शामिल हुए थे।

इस दौरान महंत बालक दास ने मीडियकर्मियों से बात करते हुए कहा कि, ‘दिन-ब-दिन अराजकता बढ़ती ही जा रही है। लोगों ने हद ही पार कर दी है। भगवान शिव का मजाक बनाया जा रहा है। शिवलिंग को एक फव्वारा बताया जा रहा है। इसके बाद भी सनातन धर्म के लोग शांत बैठे हुए हैं।’ महंत बालक दास ने आगे कहा कि, ‘हद हो गई, भारत की एक बेटी ने भगवान शिव पर अपमानजनक टिप्पणी सुनने के बाद वही कहा जो उनकी (मुस्लिमों की) कुरान में लिखा हुआ है।  सभी सनातनी लोग शांतिपूर्ण व्यव्हार कर हैं, फिर भी ये मौलवी मस्जिदों से लोगों को बुला रहे हैं कि वे आएँ पत्थर फेंकें और अराजकता फैलाएँ।’ उन्होंने कहा कि यदि चीजें गलत होती हैं तो नागा साधु नूपुर शर्मा के बचाव में सड़कों पर उतरेंगे। उन्होंने कहा कि, ‘आज हमारी बेटी को बलात्कार की धमकी दी जा रही है। यदि उसे कुछ हो गया तो ध्यान रहे कि यह साधु संत समाज शांत नहीं बैठेगा। 18 लाख नागा साधु सड़क पर उतर आएँगे, साथ ही पूरा संत समाज सड़क पर उतर आएगा और फिर आप उस मंजर की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।’

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular