HomeViral Newsअब नौकरी पर आने की जरूरत नहीं... बॉस की बात सुन महिला...

अब नौकरी पर आने की जरूरत नहीं… बॉस की बात सुन महिला कर्मचारी ने उठाया खतरनाक कदम! जानिए पूरा मामला

एक लड़की नौकरी से निकाले जाने के बाद बॉस पर भड़क उठी. इसके बाद उसने बदला लेने के लिए जो कदम उठाया, उसने सभी को हैरान कर दिया. लड़की ने ऑफिस में तोड़फोड़ मचा दी और बॉस का तगड़ा नुकसान कर दिया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. 

दरअसल, अर्जेंटीना की रहने वाली 25 साल की एवेलिन रोल्डान Polo Supermarket में काम करती थी. बीते मंगलवार को उससे कहा गया कि अब उसे जॉब पर आने की जरूरत नहीं है, क्योंकि बॉस ने उसे नौकरी से निकाल दिया है. इस बात से रोल्डान बेहद खफा हो गई और गुस्से में स्टोर में तोड़फोड़ शुरू कर दी. 

रोल्डान ने स्टोर में रखी शराब की बोतलों को जमीन पर पटकना शुरू कर दिया. उसने कई महंगी शराब की बोतलें जमीन पर फेंककर चकनाचूर कर दीं. स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी ये हरकत कैद हो गई. जिसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. 

पुलिस के सामने रोल्डान ने स्वीकार किया कि उसने जो किया वह गलत था, लेकिन उसने यह कहकर अपना बचाव भी किया कि वह नौकरी से निकाल दिए जाने से नाराज थी. रोल्डान का कहना था कि नौकरी से निकाले जाने की बात सुनकर वो अपना आपा खो बैठी और गुस्से में ये कदम उठाया. रोल्डान ने यह भी कहा कि बॉस ने बिना उसकी बात सुने उसे जॉब से बाहर का रास्ता का दिखा दिया था.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रोल्डान स्टोर में तोड़फोड़ कर रही है. उसे रैक में रखी शराब की बोतलों को जमीन पर गिराते हुए देखा जा सकता है. आसपास लोगों की चीखने की आवाजें आ रही हैं. जमीन पर सैकड़ों बोतलें पड़ी हुई हैं

 

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular