अब मोबाइल खर्च होगा सिर्फ 1 रुपये प्रति दिन……

नई दिल्ली: बीएसएनएल के लाखों ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी के रूप में क्या होगा, दूरसंचार ऑपरेटर ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को पूरे एक साल की वैलिडिटी मिलेगी। कंपनी ने इस प्लान की कीमत 365 रुपये रखी है और एक साल (365 दिन) की पूरी वैधता के साथ।

इसका मतलब है, कि एक ग्राहक के एक दिन का खर्च एक दिन / प्रति दिन आएगा।

बीएसएनएल के इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ रोजाना 2GB डेटा दिया जाएगा। पहले 60 दिनों में, 250 मिनट की दैनिक बातचीत मुफ्त होगी। दैनिक सीमा 250 मिनट की समाप्ति के बाद, बेस प्लान के अनुसार टैरिफ लिया जाएगा। इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा उपलब्ध है।

यह रिचार्ज प्लान आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, केरल, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, उत्तर पूर्व, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु में उपलब्ध है। चेन्नई, यूपी ईस्ट और यूपी वेस्ट।

BSNL ने हाल ही में 399 रुपये में Ghar Wapasi पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान के तहत, BSNL ग्राहकों को हर महीने 70 जीबी डेटा दे रहा है। साथ ही रोलओवर सुविधा के तहत 210 जीबी डेटा का लाभ उठाया जा सकता है। इसके अलावा बीएसएनएल यूजर्स के लिए 525 रुपये का पोस्टपेड प्लान भी दे रहा है, जिसके तहत ग्राहकों को 85 जीबी डेटा मिलेगा।

Advertisement