डी ग्रुप परीक्षा परीक्षार्थियों के लिए निशुल्क रहेगा रात्रि ठहराव, बस करना होगा यह काम

भिवानी। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की ओर से समूह “डी” पदों के लिए सामान्य पात्रता परीक्षा (सीईटी) 2023 का आयोजन 21 और 22 अक्टूबर 2023 को निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया जाना है। छात्रों को सहूलियत हो इसके लिए संस्था डॉक्टर आंबेडकर सोसायटी बैंक कॉलोनी भिवानी द्वारा डी ग्रुप परीक्षा के परीक्षार्थियों के लिए बैंक कॉलोनी स्थित अंबेडकर भवन में निशुल्क रात्रि ठहराव की व्यवस्था करेगी।

एडमिट कार्ड संस्था को भेजना होगा

रात्रि ठहराव व्यवस्था के संयोजक मास्टर सुनील गोलपुरिया, परमानंद ग्रेवाल ने बताया कि रात्रि ठहराव के दौरान परीक्षार्थी को एक दिन पहले व्हाट्सएप मैसेज के द्वारा अपना एडमिट कार्ड संस्था को भेजना होगा।

आधार कार्ड दिखाकर रात्रि ठहराव कर सकेंगे

साथ में महिला परीक्षा परीक्षार्थियों के साथ आए अभिभावकों को भी अपना आधार कार्ड दिखाकर रात्रि ठहराव कर सकेंगे। इस बार महिलाओ-पुरुषों के लिए अलग-अलग रात्रि ठहराव की व्यवस्था की गई है। किसी भी प्रकार की सुविधा से बचने के लिए परीक्षार्थी 9315513377, 9812913519, 9992095617 मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप के माध्यम से मैसेज कर सकते हैं।

यहां जारी किए गए हैं प्रवेश पत्र

सीईटी प्रवेश पत्र ऑनलाइन माध्यम से एचएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जारी किए गए हैं। अभ्यर्थी वेबसाइट या इस पेज पर दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

Advertisement