पानीपत में मेहंदी रचे हाथों से नवविवाहिता ने लगा लिया फंदा

पानीपत। अभी शादी हुए एक सप्ताह भी नहीं हुआ था कि उससे पहले नई नवेली दुल्हन ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। मामला हरियाणा के पानीपत में सामने आया। जानकारी के अनुसार मूल रूप से नेपाल की निवासी व पिछले 25 वर्षों से करनाल जिले के कोहंड गांव में रहने वाली सोनिया की शादी 6 दिन पहले इंदिरा कॉलोनी के राहुल के साथ हुई थी।

कोहंड गांव की 26 वर्षीय सोनिया की शादी 5 फरवरी को इंद्रा विहार कॉलोनी के राहुल के साथ हुई थी। राहुल के पिता सुभाष की 5 साल पहले और माता परवेज की 3 साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। बुआ कमला ने राहुल और उसके भाई के पालन पोषण की जिम्मेदारी ली थी। शादी के बाद राहुल बुआ के पास ही रह रहा था। वह काम पर गया था।

दोपहर 2:30 बजे सोनिया ने कमला से कहा कि वह राहुल के लिए खाना बना रही है, इसलिए आप कपड़े धो लें। बुआ कमला कपड़े धोने के लिए चली गई। कपड़े धोकर बाथरूम से वापस लौटी तो सोनिया का कमरा अंदर से बंद था। इसी बीच राहुल भी घर आ गया। बुआ कमला ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो सोनिया का शव फंदे पर लटका हुआ था। पत्नी का शव का देखकर राहुल बेसुध होकर फर्श पर गिर पड़ा। बुुआ के शोर मचाने के बाद पड़ोसी पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस का कहना है कि परिवार वालों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

पुलिस ने सोनिया के परिजनों को भी सूचना दी। सूचना पाकर नवविवाहिता की मां पानीपत पहुंची। मॉडल टाउन थाना एसएचओ सुनील ने बताया कि मां ने बयान दिए कि बेटी ने फांसी लगा ली। इसमें किसी का कोई कसूर नहीं है। इसमें सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

Advertisement