नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया को भेजा कानूनी नोटिस, तो पत्नी ने दिया यह जवाब

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने मई में नोटिस के जरिए एक्टर से तलाक मांगा था। नवाजुद्दीन ने पहले तो इस मामले पर कुछ नहीं कहा था, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह आलिया के नोटिस के बदले में उन्हें कानूनी नोटिस भेज चुके हैं।

अब नवाजुद्दीन के बयान पर आलिया ने ट्वीट किया, ‘अच्छा है कि तुमने आखिरकार कुछ बोला नवाज. मेरे जवाब का इंतजार करना. अब मैं तुम्हारे खिलाफ कोई भी एक्शन लेने में हिचकिचाउंगी नहीं।’

बता दें कि आलिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, ‘मेरी एक नहीं बल्कि कई चीजों को लेकर परेशानियां थी। सभी वजहें काफी गंभीर हैं’। आलिया ने यह तक बताया कि उन्होंने अपना नाम भी वापस अंजना आनंद किशोर पांडे उर्फ अंजली रख लिया है, जो शादी से पहले था।

आलिया कहती हैं कि मेरे और नवाज के बीच साल 2010 से परेशानियां चल रही थीं, शादी के एक साल बाद से ही। मैं तबसे सारी चीजें हैंडल कर रही थी। लेकिन अब इन्हें सहन करना मुश्किल हो गया था।

कंगना रनौत की फैन्स से अपील, चाइनीज प्रॉडक्ट्स को करें बॉयकॉट

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुंबई से उत्तर प्रदेश अपने घर पहुंचे हैं। वह मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना में हैं। खबर के मुताबिक नवाजुद्दीन को परिवार समेत 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। हालांकि, सभी की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं।

कुछ दिनों पहले नवाजुद्दीन ने अपना वीडियो शेयर किया था जिसमें वह खेत में काम कर रहे थे। इस दौरान नवाजुद्दीन बिल्कुल सिंपल कपड़ों में नजर आ रहे हैं और सिर पर कपड़ा भी बांधा हुआ है। नवाजुद्दी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, आज का काम हो गया।

Advertisement