कपिल शर्मा के शो में वापसी कर रहे हैं नवजोत सिंह सिद्धू! जानिए कब

अमृतसर। देशभर में अपनी कॉमेडियन से मशहूर हो चुके कपिल शर्मा का शो एक बार फिर से चर्चाओं में है। दरअसल कपिल के शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि दोबारा से कॉमेडियन के शो में नया बदलाव देखा जा सकता है। यानी कि एक बार फिर शो की कुर्सी नवजोत सिंह सिद्धू को सौंपी जा सकती है। ये कयास लोग बुद्धवार को कपिल और नवजोत सिंह सिद्धू की हुई बैठक के बाद लगा रहे हैं। जिसकी कई तस्वीरें भी वायरल हुई हैं।

बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कई सारी तस्वीरें साझा की थी। इन तस्वीरों में कपिल नवजोत के साथ लंच करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक रिपोर्ट की माने तो नवजोत सिंह सिद्धू शो में वापसी कर सकते हैं।

कहा जा रहा है कि, नवजोत सिंह सिद्धू को शो में वापसी करने का न्योता देने कपिल उनके अमृतसर वाले घर पहुंचे थे। यहां पर दोनों ने एक-दूसरे से काफी देर तक बातचीत तो की ही। साथ लंच भी किया। जिसकी तस्वीरें आप भी देख सकते हैं। फिलहाल इंटरनेट पर ये कवायदतें तेज हो चुकी हैं कि सिद्धू फिर से कपिल के शो में नजर आने वाले हैं।


आपको याद दिला दें कि पिछले साल की ही बात है जब पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों पर घातक हमला किया था।  इस हमले में देश के 40 जवान शहीद हो गए थे। लेकिन इसके बाद भी सिद्धू पाकिस्तान का राग अलाप रहे थे, और उनका बचाव करने को लेकर बयान भी दे रहे थे।

इसके बाद लोगों ने इस बयान को लेकर जमकर हंगामा किया था।  इसी कारण उन्हें द कपिल शर्मा शो से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। फिलहाल देखने वाली बात तो ये है कि क्या वाकई दोबारा से कपिल के शो पर सिद्धू नजर आएंगे? हालांकि अभी तक ये कुर्सी अर्चना पूरन सिंह संभाल रही हैं।

Advertisement