करनाल में तेजधार हथियारों से 2 युवकों की ह*त्या, ढाबे पर शराब पीते वक्त हुई कहासुनी, जाने पूरा मामला

हरियाणा के करनाल जिले के घरौंडा शहर में सोमवार रात डबल मर्डर हुआ। करीब 10 बजे ढाबे पर बैठे 3 दोस्तों पर कुछ बदमाशों ने तेजधार हथियार से ताबड़तोड़ वार किए। हमले में 2 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

डबल मर्डर की सूचना फैलते ही करनाल में सनसनी फैल गई। मौके पर पुलिस की टीमें व SP गंगराम पुनिया भी पहुंचे। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज स्थित पोस्टमार्टम हाउस में भिजवाया।

जट्‌ट पंजाबी चिकन कॉर्नर पर वारदात

पुलिस के मुताबिक अराईपुरा का नीरज, भोला कॉलोनी निवासी मनीष व बिट्‌टू अराईपुरा रोड पर जट्ट पंजाबी चिकन कॉर्नर पर खाना खाने गए थे। इस दौरान वे पी भी रहे थे। वहीं कुछ युवकों के साथ तीनों की मामूली कहासुनी हो गई। इसके बाद दूसरे पक्ष के युवक ने अपने दोस्तों को फोन करके बुला लिया। सभी लोग हाथ में लोहे की रॉड व तेजधार हथियार लेकर ढाबे पर पहुंचे और मनीष, नीरज और बिट्टू पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। विवाद में गांव अराईपुरा निवासी नीरज व भोला कॉलोनी निवासी मनीष ने मौके पर दम तोड़ दिया।

हत्याओं के बाद तनाव की स्थिति

तीनों युवकों को पहले घरौंडा के सरकारी अस्पताल में लेकर गए, जहां पर मनीष व नीरज को मृत घोषित कर दिया गया। बिट्‌टू का इलाज चल रहा है, लेकिन उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना मिलते ही घरौंडा थाना पुलिस व DSP मौके पर पहुंचे। वहीं इन हत्याओं के बाद घरौंडा में तनाव की स्थिति है। रात करीब 12 बजें घरौंडा अस्पताल में पहुंचे मृतकों के परिजनों ने हंगामा किया, जिसके बाद DSP मनोज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ढाबे से 3 बाइक भी कब्जे में ली हैं।

तनाव बढ़ने पर रात 12 बजे करनाल SP को आना पड़ा

घरौंडा में तनाव की स्थिति को देखते हुए करनाल SP गंगाराम पुनिया भी रात करीब 12 बजे घरौंडा थाना पहुंचे। उन्होंने मृतकों के परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। उसके बाद मौके पर करनाल की सभी CIA टीमों को बुलाया गया। वहीं FSL की टीम ने मौके पर पहुंच कर अपने साक्ष्य जुटाए और टीमों का गठन करके आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

रात 1 बजे ही सभी टीमें आरोपियों पकड़ने के लिए रवाना हो गईं। SP गंगा राम पूनिया ने शराब पीते वक्त झगड़े की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई हैं।

Advertisement