हरियाणा में यहां मां की हुई दुर्गति, बेटा-बेटी और दामाद ने सरेआम पीटा, ये था कारण, देखें वीडियो

पानीपत। मां औलाद के लिए अपने निजी स्वार्थो का बलिदान कर देती है, वही औलाद जब मां को घर से बेघर कर देती है तो फिर रिश्तों का औचित्य ही क्या रहा जाता है। हरियाणा के जिले पानीपत में ऐसे ही एक मामले में पहले बेटा-बेटी और दामाद ने मां को घर से निकाल मकान पर कब्जा कर लिया, फिर जब मां ने इसकी शिकायत पुलिस को दी तो उन्होंने केस वापस लेने के लिए मां पर दबाव बनाया। मां ने जब केस वापस लेने से मना किया तो उन्होंने उसकी सरेआम पिटाई कर डाली। जिसका लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

वार्ड 6 के शिव नगर निवासी रानी पत्नी वासुदेव के दो बेटे व एक बेटी है। पुलिस को शिकायत दी रानी ने बताया कि बड़े बेटे दीपक, बेटी सोनिया और दामाद नरेश ने करीब एक माह पहले मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया और घर पर कब्जा कर लिया था। तब उसने थाने में केस दर्ज कराया था।

अब सभी आरोपी उस पर केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहे थे, लेकिन वह केस वापस नहीं ले रही थी। सुबह वह घर के पास गली में बैठी थी। तभी दीपक, सोनिया व नरेश उसके पास आए और केस वापस नहीं लेने पर सबक सिखाने की बात कहते हुए मारपीट कर दी। तीनों मारपीट करते हुए उसे सड़क पर ले गए। बेटी सोनिया ने गला दबाया और बोली कि आज तुझे जान से मार दूंगी। आरोपियों ने उसको झाड़ू से भी पीटा। रानी ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि बेटा-बेटी और दामाद उसके घर पर कब्जा करना चाहते हैं और उसे मारपीट करके यहां से भगाना चाहते हैं। वह बहुत परेशान है और गली में लोगों के घर जाकर खाना खाकर गुजारा कर रही है।

इस बारे डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले में कार्रवाई करते हुए बेटा व दामाद को गिरफ्तार कर लिया गया है, जल्द ही बचे हुए आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पहले भी महिला ने अपने परिजनों के खिलाफ थाने में एक मुकदमा दर्ज करवाया हुआ है।

Advertisement