फेसबुक फ्रैंड के साथ फरार हुई दो बच्चों की माँ, पकड़े जाने पर दिया चौंकाने वाला बयान

बिजनोर. फेसबुक ( Facebook ) पर अंजान युवक से दोस्ती के बाद प्यार हुआ तो महिला अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर फेसबुक फ्रैंड ( face book friend ) के साथ फरार हो गई। पुलिस ने 20 दिन तक चली तलाश के बाद महिला को गुजरात से बरामद कर लिया।

पुलिस ने महिला के आरोपी प्रेमी को भी हिरासत में ले लिया। इस दोरान  जब महिला से पूछताछ की गई तो उसने साफ कह दिया कि वह पति संग नही जाएगी अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी।

बाद में महिला इस शर्त पर अपनी बहन के साथ चली गई कि उसके प्रेमी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। महिला ने पुलिस थाने में साफ कह दिया कि उसके प्रेमी का कोई दोष नहीं है। वह अपनी मर्जी से उसके साथ गई थी। प्रेमी पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं।

इसलिए उसके ऊपर पुलिस कोई भी कार्रवाई ना की जाए। दो बच्चों की मां ने जब खुलेआम थाने में अपने प्रेमी का फेवर लिया तो यह देखकर हर कोई हैरान रह गया। पुलिस थाने में दोनों बच्चे मां को देखते रहे लेकिन मां का दिल नहीं पसीजा।

यह घटना धामपुर क्षेत्र की है। धामपुर डिपो के एक परिचालक की पत्नी करीब 20 दिन पूर्व संदिग्ध हालातों में गायब हो गई थी। महिला के पति ने 15 दिसंबर को अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराते हुए पुलिस से मांग की थी कि उसकी पत्नी को तलाश किया जाए। पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो पता चला कि महिला का कानपुर के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों में फेसबुक पर दोस्ती हुई थी।

यह भी पता चला कि इसी दोस्तों के लिए महिला अपने दस व आठ साल बच्चों और पति को छोड़कर फरार हुई है। बाद में पुलिस ने महिला को गुजरात से बरामद कर लिया। यह घटना अब क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Advertisement