विधायक राम कुमार कश्यप और मेयर रेनू बाला ने वंसत विहार में हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया।

विधायक रामकुमार कश्यप ने नगर निगम करनाल के वार्ड नम्बर-1 की वंसत विहार कालोनी में हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान नगर निगम की मेयर रेणूबाला गुप्ता भी उपस्थित रही। विधायक ने संबंधित अधिकारियों एवं ठेकेदार को कालोनी में चल रहे सभी विकास कार्यों को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए थे। इस मौके पर अधिकारियों एवं ठेकेदार ने विधायक को आश्वासन दिया कि वे वंसत विहार कालोनी में हो रहे विकास कार्यों को समय पर पूरा करेंगे ताकि लोगों को विकास कार्यों का लाभ समय पर मिल सके।

निरीक्षण के दौरान विधायक ने अधिकारियों एवं को सख्त निर्देश दिए कि विकास कार्यों को तुरन्त जल्द से जल्द पूरा करे ताकि बरसात के दिनों में लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत न आए। उन्होंने अधिकारियों एवं ठेकेदार को यह भी निर्देश दिए कि कालोनी में हो रहे सभी विकास कार्यों में अच्छी प्रकार की निर्माण सामग्री का प्रयोग करें और तय समय-सीमा के अंदर विकास कार्यो को पूरा करें। विकास कार्यों में अनावश्यक देरी व  किसी प्रकार की कोई लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश में विकास कार्यों को लेकर बहुत ही सजग है और उनका यही उद्देश्य है कि प्रदेश में चल रहे विकास कार्यों में तेजी लाई जाए ताकि अधिक से अधिक विकास कार्य करवाए जा सके और जनता को इन विकास कार्यों का लाभ मिल सकें।

निरीक्षण के दौरान विधायक रामकुमार कश्यप ने मानस स्कूल में लोगों की समस्याओं को भी सुना। उन्होंने कालोनीवासियों से कहा कि जिन लोगों की बिजली से संबंधित समस्याए हैं, उन सभी समस्याओं की रिपोर्ट उन्हें दें दे ताकि बिजली से संबंधित शिकायतों के समाधान हेतू बिजली अधिकारियों को निर्देश दिए जा सके।

इस मौके पर नगर निगम की मेयर रेणू बाला गुप्ता ने कहा कि वसंत विहार कालोनी में हो रहे विकास कार्यों का वे समय समय पर स्वयं आकर निरीक्षण करेगी और विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाने का प्रयास भी करेगी ताकि कालोनीवासियों को विकास कार्यों के कारण हो रही समस्याओं से जल्द निजात मिल सके और विकास कार्यों का लाभ भी मिल सकें।

इस मौके पर वार्ड पार्षद नवीन कुमार, वंसत विहार वेल्फेयर एसोसिएशन के महासचिव गुलाब सिंह पोसवाल,पूर्व प्रधान सुभाष शर्मा, रणबीर पांचाल, महेन्द्र सिंह लाठर, संजीव कुमार शर्मा, सुभाष कोच, बलबीर सिंह धारा, हरेन्द्र सिंह मल्ली, जसविन्द्र सिंह, जिले सिंह धीमान, संजय सिंह राणा, रमेश सैनी, जिले सिंह, जय भगवान शर्मा सहित भाजपा के वरिष्ठï नेतागण एवं कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

Advertisement