दवा के नाम पर दुष्कर्म: पानीपत में हकीम के पास खुजली का इलाज कराने पहुंची महिला के साथ हकीम ने किया दुष्कर्म

खुजली की दवा के बहाने ने हकीम द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। हकीम ने महिला को नशीली दवा खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद हकीम ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। सिविल अस्पताल में मेडिकल के बाद महिला ने चांदनी बाग थाना पुलिस ने आरोपी हकीम के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

चांदनी बाग थाना क्षेत्र की 35 वर्षीय महिला ने बताया कि वह काफी समय से शरीर में खुजली की समस्या से परेशान थी। कई डॉक्टरों को दिखाया, लेकिन आराम नहीं लगा। एक परिचित ने पास में ही एक हकीम की जानकारी दी। वह हकीम के पास से दवाई ले आई। जिससे उसे आराम लगा। दवाई खत्म होने के बाद वह शुक्रवार को दोबार हकीम के पास पहुंची। तब दुकान में हकीम अकेला था।

आरोप है कि हकीम ने दुकान पर ही दवाई खाने के लिए कहा। महिला ने दवाई ले ली। इसके बाद वह बेहोश हो गई। आरोप है कि महिला के बेहोश होने के बाद हकीम ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर महिला ने खुद को आपत्तिजनक हालत में पाया। महिला ने घर पहुंचकर परिजन को पूरी बात बताई। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी हकीम के खिलाफ केस दर्ज कराया

आरोपी की तलाश की जा रही है

DSP हैडक्वार्टर सतीश वत्स ने बताया कि मेडिकल के बाद पीड़ित महिला के बयान दर्ज किए गए हैं। आरोपी हकीम की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement