महापौर रेणु बाला गुप्ता ने वार्ड-1 में टाईलो के कार्य की की शुरूआत !

इंडिया ब्रेकिंग/करनाल रिपोर्टर( सिमरजीत कौर )महापौर रेणु बाला गुप्ता ने बुधवार को वार्ड-1 में स्थित टीकरी कैलाश के राजकीय प्राथमिक पाठशाला के साथ लगती सड़क के कच्चे रास्ते को इंटरलॉकिंग टाईलो से पक्का करने की विधिवत शुरूआत की। मेयर ने नारियल फोड़ा और आज से ही इंटरलॉकिंग कार्य की शुरूआत हो गई। बतौर महापौर इंटरलॉकिंग के कार्य को अगले 15 से 20 दिनो में पूरा कर लिया जाएगा। इस कार्य पर अनुमानित साढे 7 लाख रूपये की लागत आएगी। इससे स्कूल में आने-जाने वाले विद्यार्थियों और आम जनता को सड़क की साईड पक्की हो जाने से राहत मिलेगी। इससे सड़क और स्कूल का सौंदर्यकरण भी बढ़ेगा तथा स्वच्छता बनी रहेगी। महापौर ने मौके पर मौजूद अधिकारियों एवं ठेकेदार को निर्देश दिए कि कार्य की गुणवत्ता बनाए रखें एवं समय पर कार्य पूरा करें, ताकि विद्यार्थियों एंव नागरिकों को इसका फायदा मिल सके।

इंटरलॉकिंग से पक्के रास्ते की शुरूआत को लेकर मेयर ने क्षेत्र के लोगो को बधाई दी और कहा कि निगम क्षेत्र में ऐसे सभी रास्तो को पक्का किए जाने की कार्रवाई जारी है। इंटरलॉकिंग कार्य वर्तमान सरकार के कार्यकाल में बड़े पैमाने पर हुए हैं, इससे पहले किसी ने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया। जो गांव नगर निगम में शामिल किए गए थे, वहां के निवासी अब आधुनिक सुविधाओं से खुशहाल हो गए हैं और उनका जीवन स्तर ऊंचा हुआ है। उन्होंने जनता को बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल कि स्पष्ट  मंशा है कि नगर निगम में रहने वाले सभी लोगों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने के साथ-साथ वैध कॉलोनियों में वह सभी विकास कार्य करवाए जाएं, जिनकी लोग अपेक्षा करते हैं।

इस अवसर पर निगम के वार्ड पार्षद एडवोकेट नवीन कुमार, सहायक इंजीनियर सुनील भल्ला तथा जेई प्रदीप कुमार भी मौजूद रहे। पार्षद नवीन कुमार ने मेयर का स्वागत एवं धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर भविष्य कुमार, प्रवीन पोसवाल, सतीश पोसवाल, रोक्की, राहुल, बिंदर पोसवाल तथा अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Advertisement