मेयर रेनू बाला गुप्ता ने करनाल की इन दो सडकों का किया शुभारम्भ 56 लाख रूपए की लागत

इंडिया ब्रेकिंग/करनाल रिपोर्टर (ब्यूरो)करनाल 5 सितम्बर, यातायात को सुविधाजनक बनाने के लिए शहर की मुख्य व आंतरिक सड़कों को सुदृढ़ बनाने का काम जोरों से चल रहा है, ताकि शहर के लोगों का आवागमन सुविधाजनक व आरामदायक हो सके। इसी कड़ी में शनिवार को महापौर रेणु बाला गुप्ता ने वार्ड नम्बर-8 के सेक्टर-6 की दो सड़कों के निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया। इस मौके पर वार्ड पार्षद मेघा भण्डारी व नगर निगम के सहायक अभियंता सतीश कुमार मित्तल उपस्थित रहे।

महापौर रेणु बाला गुप्ता ने कार्य की जानकारी देते हुए बताया कि सैक्टर-6 गुरू ब्रह्मानंद चौक से सांई बाबा मंदिर तक के दाएं हिस्से तथा सैक्टर-6 शिव मंदिर से सैक्टर 6-7 डिवाईडिंग रोड तक की सड़क का सुदृढ़ीकरण किया जाएगा, जिनकी लम्बाई क्रमश: 1100 मीटर तथा 330 मीटर की रहेगी। उन्होंने बताया कि दोनो सड़कों के सुदृढ़ीकरण कार्य पर अनुमानित 55 लाख 57 हजार रूपये की लागत आएगी और आगामी 20 दिनो में यह कार्य मुकम्मल कर लिया जाएगा। मेयर ने बताया कि यह दोनो सड़कें बनने से सैक्टर-6 के नागरिकों और यहां से गुजरने वाले लोगों का आवागमन सुविधाजनक होगा।

 इस अवसर पर मौजूद सहायक अभियंता सतीश मित्तल ने बताया कि नगर निगम की ओर से शहर की मुख्य सड़कों को सुदृढ़ बनाने का काम किया जा रहा है। इसी के चलते शनिवार को वार्ड-8 के सैक्टर-6 की 2 सड़कों को सुदृढ़ बनाने का कार्य शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि सड़क पर बिटुमिन मैकेडम और प्रिमिक्स कारपेट की दो लेयर बिछाई जाएंगी, जो सड़क को मजबूती प्रदान करेंगी और यातायात को सुगम बनाएंगी।

महापौर ने मौके पर मौजूद निगम इंजीनियरों को निर्देश दिए कि कार्य को शीघ्र पूरा किया जाए, ताकि यहां के नागरिकों को इसका लाभ मिले सके और उनका यातायात सुगम हो। इस अवसर पर वार्ड पार्षद मेघा भंडारी ने महापौर का स्वागत एवं धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि मेयर के प्रयासों से ही उनके वार्ड में अनेक विकास कार्य करवाए गए हैं, जिससे लोगों को सुविधा मिली है।

इस मौके पर समाजसेवी संकल्प भंडारी, सतीश गोयल, लाजपत राय चौतरा, ललित सेठ, मिनाक्षी भिंडर, जय कुमार, ओ.पी. अत्रेजा एवं अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Advertisement