कुरुक्षेत्र: लव मैरिज करने वाली विवाहिता का शव पंखे से लटका मिला ,जानिए मामला

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में एक विवाहिता का शव फंदे से लटका मिला है। मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कृष्णा गेट थाना प्रभारी सुनील वत्स ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतका की पहलचान गुरप्रीत उर्फ प्रीति के रूप में हुई है। उसने 8 साल पहले शीतल नामक युवक के साथ शादी की थी। दो महीने पहले शीतल विदेश चला गया। उसके बाद प्रीति अपनी सास से अलग होकर न्यू मॉडल टाउन में किराए के मकान में बेटे के साथ रह रही थी।

गुरप्रीत को उसके ससुराल वाले परेशान कर रहे थे। वह अपनी सास बाला, ननद रूपा, ननदोई आदि की शिकायत देने के लिए SP ऑफिस गई थी। वापसी में अपने बेटे को मां के पास छोड़कर चली गई। गुरप्रीत ने कहा कि वह कपड़े और सामान लेकर आती है। देर शाम तक वह नहीं आई तो फोन करने पर पता चला कि उसने अपने किराये के मकान में सुसाइड कर ली है।

जब मां मौके पर पहुंची तो गुरप्रीत की सास बाला, ननदोइया व ननद गैलरी में खड़े थे। मां को देखकर ये सभी भाग निकले। इसलिए उसे शक है कि गुरप्रीत को उसकी सास बाला देवी, ननद रूपा, ननदोइया तीनों ने मिलकर मारा और पंखे पर लटका दिया है। यह काम दामाद शीतल के कहने पर हुआ है। इस आधार पर पुलिस ने मामले में चारों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया।

Advertisement