धानक धर्मशाला करनाल में BSP की मुख्य बैठक का आयोजन ! एडवोकेट संजय बौद्ध रहे मुख्य अथिति

इंडिया ब्रेकिंग/करनाल रिपोर्टर (ब्यूरो) आज विधानसभा करनाल में धानक धर्मशाला चांद सराय में बहुजन समाज पार्टी की एक मुख्य बैठक का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अथिति के रूप में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं लोकसभा प्रभारी करनाल एडवोकेट संजय बौद्ध  एवं वशिष्ठ अथिति के तौर पर विधानसभा प्रभारी एवं  विशेष जिला सचिव रिंकू घरौंडा ने शिरकत की।कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष नवनीत पिप्पल ने की।

कार्यक्रम में युवाओ को सन्देश देते हुए रिंकू घरौंडा ने बताया कि यूपी में  बसपा कार्यकाल में आदरणीय बहन जी ने सभी समाज के युवाओं को नोकरी देने का काम किया। वही कार्यक्रम के मुख्यथिति संजय बौद्ध ने प्रदेश की खट्टर सरकार पर हमला करते हुए कहा कि देश के लोगो का पेट भरने वाले अन्नदाता पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज करना अति निंदनीय कदम है।

जिसका हर्जाना आने वाले जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी-जेजेपी को उठाना पड़ेगा।प्रदेश के लोग आने वाले समय मे इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। कार्यक्रम में आज दूसरी पार्टियों को छोड़कर राजकुमार धानक पूर्व महासचिव कांग्रेस एवं धानक समाज से रामचंद्र,सोनू,यश,संदीप,गोलू, दीपक,सचिन,परवीन, जयभगवान सुनार आदि ने पार्टी में आस्था जताई।

Advertisement