बहन के प्रेम में दीवाना हुआ पति, पहले कराया गर्भपात, फिर पत्नी से मांगा…

बिहार के गया में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी मौसेरी बहन के चक्कर में पत्नी से तलाक माँगा.

क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी मोहल्ले के अशोक लाल के पुत्र नितिन लाल ने पूरे हिंदू रीति रिवाजों के साथ 17 फरवरी 2016 को रानी कुमारी के साथ शादी की थी.

जानकारी के अनुसार, रानी अपने मायके झारखंड के चतरा से गुरुवार देर शाम अपने ससुराल पंजाबी कॉलोनी पहुंची. यहां पहुंचने पर ससुर, देवर व स्टाफ के द्वारा उसके मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया गया.

पीड़िता घर के बाहर देर रात तक बैठी रही और खुद इंटेरनेट से नम्बर निकाल कर बिहार के डीजीपी, आईजी, एसएसपी, डीएसपी सहित कई अधिकारियों को इसकी जानकारी दी.

वहीं, Whatsapp पर इसका वीडियो भी भेजा. उसे इंतेजार था कि कोई पुलिस अधिकारी या थाना से ही कोई पुलिसकर्मी आता तो रात भर सुनसान सड़कों पर घर के बाहर रात गुजारनी नही पड़ती. लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी.

उसने किसी तरह ठंड में घर के बाहर सड़कों पर रात गुजारी. सुबह होते ही पीड़िता रानी कुमारी ने वीडियो के साथ गया एसएसपी कार्यालय पहुंची और यहां कार्रवाई के लिए आवेदन दिया.

रानी कुमारी ने बताया कि वह चतरा से गया अपने ससुराल सुबह 10 बजे आयी तो घर पहुंचने पर उसे ताला बंद मिला. इसके बाद उसने घर के नीचे ससुर के दुकान से चाभी मांगी, जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई और घर से बाहर निकल दिया, उसके बाद उसे पूरी रात तक घर के बाहर ही रहना पड़ा है.

पीड़िता ने कहा कि उसकी अपनी सगी मौसेरी बहन शिल्पी गुप्ता से उसके पति नितिन लाल का अफेयर चल रहा है, इसकी जानकारी उसे शादी के कुछ दिनों के बाद ही हुई. हालांकि, पति-पत्नी में आपसी सहमति बनी कि आगे से बात नहीं होगी. लेकिन दोनों का अफेयर चलता रहा और अब 4 व्हीलर का डिमांड किया जा रहा है.

पीड़िता ने कहा कि उसके पिता ने अपनी सारी जमीन बेचकर शादी की थी. वहीं, इस दौरान घर के नीचे लाल नर्सिंग होम में जबरदस्ती गर्भपात भी करा दिया गया था. इस मामले में पीड़िता ने पहले से ही वर्ष 2019 में कोतवाली और सिविल लाइन थाना में प्राथमिकी दर्ज करा चुकी है. लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

वहीं, थाना प्रभारी ने कहा कि शाम में कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि लड़के पक्ष के लोगों ने घर का दरवाजा बाहर से बंद कर रखा है. परिजनों को समझाया कि बहु को अंदर घर में जाने दो इसके बाद भी बात नहीं बनी तो कोतवाली थाना पुलिस ने ससुर अशोक लाल, देवर हिमांशु लाल सहित 3 लोगों को हिरासत में लिया है.

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि पीड़िता रानी कुमारी के द्वारा पूर्व में भी 2 प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. मामला कोर्ट में लंबित है. पीड़िता ने आवेदन दिया है कि रात भर घर का दरवाजा नहीं खोला गया था तथा मारपीट की गई है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement