हरियाणा: कार में मिला प्रेमी युवक-युवती का शव, मौत बनी रहस्य

फरीदाबाद। Faridabad young Couple Murder: दिल्ली से सटे फरीदाबाद के एनआइटी एक में स्विफ्ट कार के अंदर एक युवक और युवती का शव मिला है। दोनों की मौत गोली लगने से हुई है।

जानकारी मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने कार में मिले कागजों के आधार पर युवक की पहचान सेक्टर-22 निवासी लोकेश और युवती की एनआइटी निवासी हैं। लोकेश एनआइटी-3 में जिम चलाता था। पुलिस ने उनके स्वजन को सूचित कर दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि काफी देर से कार मार्केट में एक तरफ खड़ी थी। संदेह होने पर कार के अंदर देखा तो युवक-युवती लहूलुहान पड़े दिखे। लोग ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में यह हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस ने अभी कार की तलाशी नहीं ली है।

पुलिस का कहना है कि जिस हथियार से गोली मारी गई अगर वह कार में ही मिलेगा तो यह हत्या के बाद आत्महत्या का मामला हो सकता है। अगर हथियार कार में नहीं मिलता तो हत्या की आशंका है।

कोतवाली थाना प्रभारी अर्जुन ने बताया कि कार की तलाशी पुलिस की फोरेंसिक टीम लेगी। सभी क्राइम ब्रांच भी इस मामले की जांच में जुट गईं हैं। उन्होंने बताया कि आसपास सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। यह जानकारी जुटाई जा रही है कि बाहर से आकर तो किसी ने गोली नहीं मारी।

दोनों की काल डिटेल भी पुलिस खंगाल रही है। उनके स्वजन से भी पूछताछ पुलिस कर रही है। युवती को छाती, जबकि युवक को सिर में गोली लगी है।

युवक-युवती की मौत से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 14 फरवरी यानी रविवार को वैलेंटाइन डे था, ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों मिले होंगे। इस दौरान अनबन या फिर अन्य किसी विवाद में यह हादसा हुआ होगा। वहीं, फरीदाबाद पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

Advertisement